Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: देवघर में घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ व लूटपाट, चाकू की नोक पर खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

देवघर में शुक्रवार को बदमाशों ने घर में घुसकर पहले महिला को चाकू का भय दिखाया और इसके बाद उसके साथ छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म की कोशिश की। इतना ही नहीं तीन हजार कैश एवं 20 भर चांदी का जेवर लेकर भागने में सफल रहा। घटना के बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने में लीखित शिकायत देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

By Kanchan Saurabh MishraEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 11 Nov 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
देवघर में घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ व लूटपाट

संवाद सहयोगी, सारठ (देवघर)। देवघर में शुक्रवार रात तीन लोगों ने घर में घुसकर चाकू का भय दिखाकर महिला के साथ छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने तथा तीन हजार कैश एवं 20 भर चांदी का जेवर लेकर भागने का मामला प्रकाश में आया है।

पीड़िता अपने परिजनों के साथ रात 10 बजे थाना पहुंची तथा लीखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है। शिकायत के बाद में पुलिस शनिवार को गांव पहुंचकर पीड़िता का बयान दर्ज किया तथा पीड़िता के परिजनों एवं अगल-बगल के लोगों से घटना की जानकारी ली।

पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर की शिकायत

पीड़िता द्वारा थाने में दिए गए आवेदन में जिक्र किया गया है कि वे शादीशुदा हैं तथा उनके दो बच्चे हैं। ससुराल में तकलीफ होने के चलते वे अपने बच्चे के साथ अपने मायके में रहती है।

उसके पिता ने घर में पहले से ही बिजली का लाइट लिया हुुआ है। गांव के कुछ लोग एक सप्ताह से बिजली जलाने के एवज में पांच हजार रुपये रंगदारी मांग रहे थे।

घटना के दौरान पिता घर पर नहीं थे मौजूद

शुक्रवार को उनके पिता किसी काम से मधुपुर गए थे तथा शाम में वापस नहीं आए। इसी बीच रात करीब नौ बजे तीनों ने साजिश के तहत घर का लाइट काट दिया। इसके बाद तीनों घर में घुस गए और चाकू का भय दिखाकर बक्से में रखा तीन हजार कैश और 20 भर चांदी का जेवर ले फरार हो गए।

इस दौरान तीनों ने महिला को बाड़ी की तरफ ले गए तथा छेड़खानी किया और दुष्कर्म करने की भी कोशिश की।हालांकि, चिल्लाने पर घर के लोग वहां पहुंच गए, इसे देखते हुए वे लोग मौके से फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: Palamu Tiger Reserve में रोमांच के साथ अनूठी फोटोग्राफी का भी अवसर, प्राकृतिक विशेषताओं से भरा है पीटीआर

यह भी पढ़ें: तंत्र साधना के लिए श्‍मशान काली के नाम से मशहूर है यह काली मंदिर, सिर्फ माथा टेक लेने मात्र से ही बन जाते सारे काम