Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: देवघर में पुरानी रंजिश में युवक को पीटकर किया अधमरा, दहशत फैलाने के लिए फेंका बम; 16 लोगों पर FIR

पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही कुछ लोगों पर एक युवक को पीटकर अधमरा करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इसमें 16 नामजद के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया गया। आरोप है कि इन सभी शौच करने के लिए गए युवक को पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद गले से सोने के चेन छीनकर लिए। इसके बाद दहशत फैलाने के लिए बमबाजी भी की।

By Kanchan Saurabh MishraEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 04 Dec 2023 03:50 PM (IST)
Hero Image
देवघर में पुरानी रंजिश में युवक को पीटकर किया अधमरा, दहशत फैलाने के लिए फेंका बम;

संवाद सूत्र, मधुपुर, देवघर। देवघर में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक को पीटकर अधमरा कर दिया। इसे लेकर उदयपुरा गांव निवासी फरजाना खातून ने मामले में गांव के तालीम अंसारी, शमीम अंसारी, कुटिया अंसारी सहित 16 नामजद के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है।

फरजाना ने बम विस्फोट, हवाई फायरिंग, जानलेवा हमला और गले से चांदी का चैन छीन लेने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है।

यह है पूरा मामला

पीड़िता ने पुलिस को दिए लिखित आवेदन में कहा है कि उसके पति मंजूर अंसारी बुढ़वा तालाब की ओर शौच के लिए गए थे उसी वक्त गांव के ही शमीम, तालीम, कुटिया, वसीम, सिकंदर सज्जाद, मुस्ताक, कलीम, जमाल, हातिम एकलाख, तस्लीम, फारूक, सलामत और चंदला ने जानलेवा हमला करने की नीयत से लाठी और रॉड से मारकर जख्मी कर दिया।

फरजाना ने आरोप लगाया कि पति का बायां हाथ तालीम अंसारी ने रॉड से मारकर तोड़ दिया और कुटिया मियां ने बायां पैर तोड़ दिया। उसे अधमरा कर घसीटते हुए कलीम मियां के घर के पास ले गए। वह जब वहां पहुंची तो आरोपित धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। इस दौरान कलीम ने उसके गले से 12 भर के चांदी का सिकड़ी छीन लिया।

आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस 

इतना ही नहीं, हमलावरों ने ग्रामीणों की भीड़ जमा होते देख बम फेंक दिया और हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दिया। ऐसे में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की। वहीं, घायल मंजूर अंसारी को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: अमन सिंह हत्‍याकांड: जेल में कैसे पहुंचा हथियार, दोषी कौन; जांच को धनबाद भेजी गई जेल अफसरों की तीन सदस्यीय टीम

ये भी पढ़ें: चार राज्‍याें के चुनाव परिणामों के बाद झारखंड में सियासी हलचल, पार्टी प्रवक्‍ता ने कहा- हेमंत सोरेन के काम पर जनता मुहर लगाएगी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।