Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhanbad में युवती की चाकू से गोदकर हत्‍या, टाटा म्यूचुअल फंड के ऑफिस में मिला शव; ब्रांच मैनेजर पर लगा आरोप

धनबाद के धनसार स्थित मनइटांड़ की रहने वाली 22 वर्षीय युवती की हत्‍या कर गई है। सोमवार को बैंकमोड़ के श्रीराम प्लाजा मार्केट स्थित टाटा म्यूचुअल फंड कंपनी के कार्यालय से उसका शव मिला है। बॉडी पर चाकू से वार के कई निशान हैं। पिता दीपक भगत ने म्यूचुअल फंड कंपनी के ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद और कर्मी राहुल पर हत्या का आरोप लगाया है।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 23 Jan 2024 10:03 AM (IST)
Hero Image
Dhanbad में युवती की चाकू से गोदकर हत्‍या।

जागरण संवाददाता, धनसार (धनबाद)। धनबाद के धनसार स्थित मनइटांड़ की रहने वाली 22 वर्षीय युवती का शव सोमवार को बैंकमोड़ के श्रीराम प्लाजा मार्केट स्थित टाटा म्यूचुअल फंड कंपनी के कार्यालय से मिला है। उसके शरीर पर चाकू से वार के कई निशान हैं।

रविवार को बैंकमोड़ से लापता थी युवती

युवती के स्वजन का आरोप है कि कार्यालय में ही उसकी हत्या की गई। वह रविवार से बैंकमोड़ से ही लापता थी। इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई थी। पिता दीपक भगत ने म्यूचुअल फंड कंपनी के ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद और कर्मी राहुल पर हत्या का आरोप लगाया है।

युवती की शादी पिछले ही महीने सात दिसंबर को हुई थी। पिता ने बताया कि पहले युवती श्रीराम प्लाजा स्थित म्यूचुअल फंड कंपनी के कार्यालय में काम करती थी। शादी के बाद उसने काम पर जाना छोड़ दिया था।

श्रीराम प्‍लाजा थी युवती के मोबाइल की लास्‍ट लोकेशन

युवती मायके आई हुई थी। उसने रविवार को कहा था कि एक सहेली की शादी में जाना है। उससे पहले शाॅपिंग करनी है, इसलिए वह उसे बाइक से बैंकमोड़ छोड़ आए थे। रात होने के बावजूद जब युवती घर नहीं आई तो उसकी तलाश की। नहीं मिलने पर बैंकमोड़ थाने में गुमशुदगी की शिकायत की।

युवती के मोबाइल का अंतिम लोकेशन लगातार श्रीराम प्लाजा मिल रही थी। इसके बाद वे देर रात कार्यालय भी गए थे, परंतु कार्यालय बंद रहने के कारण सोमवार की सुबह राहुल नामक कर्मी से कार्यालय खुलवाया तो युवती का शव फर्श पर पड़ा पाया।

श्रीराम प्लाजा से युवती की हत्या के बाद बाहर निकलते हुए।

हत्‍या के बाद से ब्रांच मैनेजर फरार

हत्या के बाद से ही शाखा मैनेजर नीरज आनंद घर से फरार है। उसका मोबाइल घर पर ही है। यह भी कहा कि ब्रांच मैनेजर ने उनकी बेटी को लगातार फोन कर कार्यालय बुलाया था। घटना की जानकारी ससुरालवालों को भी दी है।

इधर, पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने श्रीराम प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज में पाया है कि रविवार की दोपहर 1:02 बजे युवती मार्केट कांप्लेक्स के अंदर जा रही है, जबकि 2:34 बजे ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद बाहर निकलते दिख रहा है। 

यह भी पढ़ें: 'हेमंत सोरेन को अरेस्ट कर दिल्ली ले जाने की बन गया था प्लान, लेकिन...' झामुमो के इस दिग्गज नेता ने किया दावा

यह भी पढ़ें: Astha Special Train: सिंगल टिकट में पूरा सफर, आने-जाने का अलग से नहीं चुकाना होगा किराया; पढ़ें टिकट से संबंधित पूरी जानकारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें