Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेज रफ्तार बाइक ने साइकिल सवार को मारा धक्का, मौत

गोमिया थाना क्षेत्र स्थित पुराना सिनेमा हाल के सामने सोमवार को एक तेज रफ्तार बाइक ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार दो युवक भी घायल हुए हैं।

By Atul SinghEdited By: Updated: Mon, 17 Jan 2022 03:22 PM (IST)
Hero Image
एक तेज रफ्तार बाइक ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

जासं, बेरमो : गोमिया थाना क्षेत्र स्थित पुराना सिनेमा हाल के सामने सोमवार को एक तेज रफ्तार बाइक ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार दो युवक भी घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार कथारा स्टाफ कालोनी निवासी शाहिद अख्तर अपने चचेरे भाई साकिब हसन के साथ पल्सर बाइक से रांची पासपोर्ट कार्यालय जा रहा था। वहीं गोमिया पोस्ट आफिस मोड़ की तरफ से कोयला बेच कर साइकिल से लौट रहे 42 वर्षीय गंझूडीह निवासी जयलाल गंझू को बाइक सवार ने सीधे टक्कर मार दी। जिसमें साइकिल सवार दूर जा गिरा, जबकि बाइक सवार दोनों युवक करीब दस फीट तक घसीटते हुए चले गए। हेलमेट पहनने की वजह से उन्हें कम चोट लगी।

आनन-फानन में दोनों युवकों ने घायल साइकिल सवार जयलाल को टेंपू में लाद कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोमिया लेकर गए जहां चिकित्सक जितेंद्र कुमार ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। बाइक सवारों ने बताया कि रांची पासपोर्ट कार्यालय में 12 बजे तक पहुंचना था जिस कारण वह तेजी में जा रहे थे। घटना के बाद जयलाल के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना स्थल पर पहुंच पत्नी सोनिया देवी व पुत्री करीना कुमारी दहाड़ मार-मार करे रो रही थीं। सूचना मिलते ही गोमिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं गोमिया थाना की पुलिस ने दोनों युवकों आगे की कार्रवाई के लिए अपने साथ थाने लेकर गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें