Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raid In Dhanbad Jail: धनबाद जेल में छापा, एक दर्जन कैदियों से पूछताछ; गैंगस्टर अमन की हत्या के बाद एक्शन में प्रशासन

गैंगस्टर अमन की धनबाद जेल में हत्या के बाद लगातार छापेमारी जारी है। घटना के बाद से ही धनबाद मंडल कारा को काफी संवेदनशील माना जा रहा है। होटवर जेल के अधीक्षक बेसरा निशांत राबर्ट को धनबाद जेल का अधीक्षक बनाए जाने की अधिसूचना जारी होने के बाद भी उनके द्वारा इनकार किए जाने से मामला और गर्म हो गया है।

By Ashish Kumar Ambastha Edited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 25 Dec 2023 02:01 PM (IST)
Hero Image
Raid In Dhanbad Jail: धनबाद जेल में छापा, एक दर्जन कैदियों से पूछताछ

जागरण संवाददाता, धनबाद। गैंगस्टर अमन सिंह की धनबाद जेल में हुई हत्या के बाद लगातार छापेमारी जारी है। घटना के बाद से ही धनबाद मंडल कारा को काफी संवेदनशील माना जा रहा है।

होटवर जेल के अधीक्षक बेसरा निशांत राबर्ट को धनबाद जेल का अधीक्षक बनाए जाने की अधिसूचना जारी होने के बाद भी उनके द्वारा इनकार किए जाने से मामला और गर्म हो गया है। सोमवार को उपायुक्त वरुण रंजन के नेतृत्व में धनबाद जेल में छापामारी अभियान शुरू की गई।

कैदी वार्ड की तलाशी जारी

बताया जाता है कि कैदी वार्ड की तलाशी ली जा रही है। इसके साथ ही बंदियों से भी पूछताछ की जा रही है। करीब दो दर्जन खूंखार कैदियों को दूसरे जेल में शिफ्ट करने की कवायद भी चल रही है। पिछले दिनों धनबाद जेल में गैंगस्टर अमन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद से ही धनबाद मंडल कारा काफी चर्चा में आ गया है और धनबाद जेल में काफी संबंधित सेल हैं।

छापेमारी में एसपी सिटी एसडीओ उदय रजक सहित अन्य अधिकारी शामिल हैं। बताया जाता है कि गृह विभाग की भी टीम पहुंची हुई है और जय से संबंधित सारे मामलों की जानकारी ले रही है। धनबाद जेल में पिस्टल मिलने की घटना के बाद से ही सुर्खियों में है। एक दर्जन से अधिक अधिकारियों एवं सुरक्षा में तैनात लोगों को जांच के दायरे में लाया गया है।

साथी जेल अधीक्षक तक को भी निलंबित कर दिए गए हैं। जेल आईजी उमाशंकर सिंह लगातार अपने नेतृत्व में जय पर नजर बनाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें: General Ticket Online: अगर मोबाइल से बुक करते हैं जनरल टिकट तो हो जाएं सावधान! रेलवे ने जारी की है नई गाइडलाइंस

ये भी पढ़ें: गोबर से कलाकरी... सजावटी सामान ने खोली कमाई की राह, अभी हजारों में कमा रहे... कल लाखों में कमाएंगे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर