Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रिंस खान को मदद करनेवाले जमीन कारोबारियों की तलाश, छापेमारी में जुटी ATS टीम; बड़ी कार्रवाई शुरू

Jharkhand News पुलिस व टीएस की टीम प्रिंस खान के गैंग के सदस्यों की तलाश में जुटी है। पुलिस की नजर में फरार प्रिंस खान को सहयोग करने ववाले नये पुराने कुछ अपराधी अब भी उसकी मदद कर रहे हैं। इन लोगों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। प्रिंस खान गिरोह को ध्वस्त करने की कोशिश में पुलिस महकमा हर संभव प्रयास शुरू कर दिया है।

By Jagran News Edited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 22 Dec 2023 02:24 PM (IST)
Hero Image
प्रिंस खान को मदद करनेवाले जमीन कारोबारियों की तलाश, छापेमारी में जुटी ATS टीम; बड़ी कार्रवाई शुरू

जागरण संवाददाता, धनबाद। जेल में बंद गैंगस्टर अमन सिंह की हत्या हो जाने के बाद भी रंगदारी को लेकर पुलिस को राहत नहीं मिली है। प्रिंस खान गैंग के सदस्य अब भी सक्रिय हैं, पुलिस व टीएस की टीम गैंग के सदस्यों की तलाश में जुटी है।

कई पहलुओं पर गैंग्स के सदस्यों पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है। पुलिस की नजर में फरार प्रिंस खान को सहयोग करनेवाले नये पुराने कुछ अपराधी अब भी उसकी मदद कर रहे हैं, ऐसे कुछ लोगों को चिन्हित कर पुलिस व टीएस ने सूची बनाई है और उस पर शिकंजा कसने की कोशिश में जुटी है।

एटीएस की सूची में कौन शामिल?

एटीएस की सूची में सबसे अधिक जमीन का धंधा करनेवाला कारोबारी है, जो प्रिंस खान को पहले से मदद करता रहा है। एटीएस की सूची में वासेपुर शमशेर नगर, पांडरपाला तथा भूली इलाके के कुछ नये पुराने चेहरे की तलाश पुलिस व टीएस कर रही है।

प्रिंस खान गिरोह को ध्वस्त करने की कोशिश में पुलिस महकमा हर संभव प्रयास शुरू कर दिया है। ऐसे भी भगोड़े प्रिंस खान व उसके भाई गोपी खान की तलाश के लिए पुलिस मुख्यालय ने पचास हजार इनाम की घोषणा की है। गोपी खान के लिए 40 हजार रुपये इनाम की घोषणा हुई है।

प्रिंस खान व उसके कुछ गुर्गों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

प्रिंस खान गैंग की धरपकड़ के लिए साइबर क्राइम के कुछ विशेषज्ञों को लगाया गया है। पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि जल्द ही प्रिंस खान व उसके कुछ गुर्गों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई दिखेगी।

प्रिंस खान गैंग के एक सक्रिय सदस्य होने के संदेह में गुरूवार को ही एटीएस ने धैया मेमको मोड़ स्थित सर्वमंगला नर्सिंग होम के पास से मो. इमतियाजुद्दीन नामक एक व्यक्ति को उठाकर पूछताछ कर रही है।

उसके निशानदेही पर एटीएस ने गुरुवार की रात वासेपुर समेत कुछ संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी भी की है। मालूम हो कि प्रिंस खान और उसके कुछ गुर्गों पर शिकंजा कसने की कोशिश में पुलिस काफी दिनों से जुटी है।

ये भी पढ़ें -

सॉफ्टवेयर इंजीनियरों ने CAT में मचाया धमाल, शुभम पाल को मिले 99.79 परसेंट; जगप्रीत-प्रत्युष का भी रहा जलवा

ब्लैक में ट्रेन टिकट बेचने वाले सावधान! कालाबाजारी के खिलाफ चला छापेमारी, कुडू में एक को किया गया गिरफ्तार