Move to Jagran APP

रिवाल्वर की नोक पर युवती के साथ हैवानियत की कोशिश, तेजाब से चेहरा जलाने का भी प्रयास; आरोपी हुआ गिरफ्तार

झारखंड के धनबाद में एक दबंग ने रिवाल्वर की नोक पर दलित युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। दुष्कर्म करने में नाकाम रहने पर आरोपी युवक ने युवती के साथ मारपीट की। इस दौरान उसने जान मारने की नीयत से युवती पर तेजाब भी फेंकने का प्रयास किया। हालांकि वह इसमें भी नाकाम रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Thu, 04 Jul 2024 04:29 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 04:29 PM (IST)
धनबाद में दलित युवती के साथ हैवानियत की कोशिश। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, केंदुआ (धनबाद)। झारखंड के धनबाद जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र में रिवाल्वर की नोक पर एक दलित युवती से दुष्कर्म का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है।

दुष्कर्म करने में विफल आरोपित शुभम कुमार ने युवती के साथ मारपीट की और जान मारने की नीयत से उसपर तेजाब भी फेंकने का प्रयास किया। अपने मंसूबे में सफल नहीं होने पर शुभम युवती के घर से 25 हजार रुपये लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

घटना को लेकर युवती की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के तहत प्राथमिकी की है। नए कानून के तहत केंदुआडीह थाना में यह पहली प्राथमिकी है। इधर, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक शुभम कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया है।

युवती ने पुलिस को क्या बताया?

घटना के संबंध में युवती ने पुलिस को बताया है कि शुभम की उसपर पहले से ही बुरी निगाह थी। युवती ने पहले भी युवक के खिलाफ थाने में शिकायत की थी। उस शिकायत पर पुलिस ने युवक को थाना बुलाकर हिदायत दी थी और छोड़ दिया था।

घर में घुसकर धुष्कर्म और मारपीट करने की कोशिश

इसके बाद बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे शुभम फिर से युवती के घर आ धमका। उसके बाल नोंच लिए और मारपीट करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया।

इस मामले में थाना प्रभारी वकार हुसैन ने बताया कि युवती की शिकायत पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 74, 117, 109, 303 बीएनएस (एस), एससी एसटी एक्ट के तहत प्राथमिकी की गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें: Champai Soren Resign : 'दूध की मक्खी की तरह निकाल...' चंपई को CM की गद्दी से उतारने पर फूटा बाबूलाल का गुस्सा

डॉक्टर्स डे पर CM चंपई सोरेन ने दिया तोहफा, इस जिले में किया अस्पताल का उद्घाटन; बोले- अंतिम व्यक्ति को...

मुस्लिम युवक का आदिवासी महिला से रिश्ता, झारखंड के इस जिले में बवाल; पुलिस कर रही कैंप


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.