Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Politics: 'हेमंत सोरेन जमीन हड़पने में गए जेल', BJP नेता बाबूलाल मरांडी का पूर्व CM पर हमला

Jharkhand Politics लोकसभा चुनाव में बचे दो चरणों के लिए सभी पार्टियां पूरी ताकत झोंकने में जुटी है। इसी बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने धनबाद के गोविंदपुर में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हेमंत सोरेन लूट की सरकार चलाते थे। वह सरकारी और सेना की जमीन हड़पने में जेल गए हैं।

By Prem Kumar Singh Edited By: Shashank Shekhar Updated: Tue, 21 May 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
Jharkhand Politics: 'हेमंत सोरेन जमीन हड़पने में गए जेल', बाबूलाल मरांडी का पूर्व CM पर हमला (फोटो- एक्स)

संवाद सूत्र, गोविंदपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारी बहुमत से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने गरीबों के लिए जितना काम किया है उतना काम किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया है।

बाबूलाल मरांडी सोमवार को गोविंदपुर टीटीचापड़ी गांव में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन लूट की सरकार चला रहे थे। उन्होंने सरकारी व सेना की जमीन हड़पी थी, जिसके कारण आज वह होटवार जेल में हैं। उनके मंत्रियों एवं अधिकारियों के खजाने से नोटों का पहाड़ निकल रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि संविधान की ही देन है कि आज देश की आदिवासी महिला राष्ट्रपति हैं। संविधान के बदौलत ही वह झारखंड के पहले मुख्यमंत्री बने और संविधान के कारण आज ढुलू महतो सांसद का चुनाव लड़ रहे हैं। बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर का संविधान नहीं होता तो चाय बेचने वाला आज देश का प्रधानमंत्री नहीं होता।

ढुलू महतो ने भी किया संबोधित

वहीं, ढुलू महतो ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बड़ों के आशीर्वाद एवं छोटे के सहयोग से वह भारी मतों से चुनाव जीतेंगे। कुछ लोग कहते हैं कि ढुलू महतो पर कई मुकदमा है, परंतु उन पर राहुल गांधी से कम मुकदमा है। सांसद पीएन सिंह के अधूरे कामों को वह पूरा करेंगे। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अजय गिरि एवं संचालक मोहन कुंभकार ने किया।

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद

मौके पर लोकसभा प्रभारी सुरेश साहू, संयोजक सत्येंद्र कुमार, विधानसभा प्रभारी संजीव अग्रवाल, अध्यक्ष घनश्याम ग्रोवर, तारा देवी, नंदलाल अग्रवाल, शैलेंद्र सिंह, धर्मजीत सिंह, रमेश राही, जया कुमार, विक्रांत उपाध्याय, ओमप्रकाश बजाज, दिनेश मंडल, सुमिता दास, नीतू शंकर, भारती देवी, संतलाल प्रमाणिक, बाबू भगत आदि शामिल थे।

इस अवसर पर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष कीरिटी भूषण रूज, पंसस बुबाई दत्ता, मार्क्सवादी युवा मोर्चा के अध्यक्ष दुलाल चंद्रा, मानिक चंद्र दत्ता, किशन रवानी, आशीष चंद्रा, दयामय दत्ता, गौतम विष्टू, सुभाष घाटी, उत्तम सेन, आनंद सेन, अखिलेश पासवान, बिपलब चंद्र, मलाई दत्त, रोहन कुमार दास, सुनील रवानी, दिनेश रक्षित को बाबूलाल मरांडी ने सभी को दुपट्टा ओढ़ाकर भाजपा में स्वागत किया।

ये भी पढ़ें-

Jharkhand Weather Update: इधर प्रचंड गर्मी से राहत, उधर मानसून को लेकर आ गई गुड न्यूज; पढ़ें नया अपडेट

Palamu News : पुराने विवाद में टीएसपीसी के नक्सलियों ने ग्रामीणों को पीटा, पुलिस कर रही है जांच