Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: झारखंड की इन सीटों पर किसे मिलेगा टिकट? जल्द होगा सस्पेंस खत्म, भाजपा नेता ने कर दिया स्टैंड क्लियर

झारखंड में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है। पार्टी ने यहां की 14 में से 11 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है जिसमें धनबाद को शामिल नहीं किया गया है। इस सीट पर सस्‍पेंस बना हुआ है। भाजपा धनबाद जिला महानगर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्रवण राय ने कहा कि जल्‍द ही पार्टी नए प्रत्‍याशी का एलान करेगी।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 04 Mar 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
झारखंड में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा तैयार।

जागरण संवाददाता, धनबाद। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड के 14 में से 11 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इसमें धनबाद शामिल नहीं है। यहां किसे टिकट मिलेगा, इस पर सस्पेंस बरकरार है।

जल्‍द हो सकता है प्रत्‍याशी का एलान

धनबाद सीट पर प्रत्याशी को लेकर भाजपा धनबाद जिला महानगर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्रवण राय ने कहा कि प्रत्याशी को लेकर कहीं कोई सस्पेंस नहीं है। भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व जल्द ही प्रत्याशी की घोषणा करेगा और कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी को जिताने का काम करेंगे।

यह बातें भाजपा धनबाद जिला महानगर के अध्यक्ष श्रवण राय ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा द्वारा पुराना बाजार अग्रसेन भवन में आयोजित अभिनंदन समारोह में कही।

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा तैयार

कार्यक्रम में भाजपा धनबाद जिला महानगर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्रवण राय एवं वरिष्ठ नेता योगेंद्र यादव का अभिनंदन किया गया। श्रवण राय ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है। 24 घंटे सातों दिन तैयारी चल रही है।

बताया कि छह मार्च को प्रधानमंत्री शक्ति वंदन कार्यक्रम में देश के महिला समूह स्वयं सहायता समूह एवं अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ लाइव प्रसारण के माध्यम से जुड़ेंगे। इस निमित्त सभी मंडलों में एलईडी के माध्यम से लाइव प्रसारण किया जाएगा।कार्यक्रम में अंकेश राज, सुरेंद्र यादव, अशोक पाल, भृगुनाथ भगत, पुरुषोत्तम रंजन, रंजीत आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले गिरिडीह की जनता को करोड़ों की सौगात, चंपई सोरेन के इस कदम से चमकेगी किस्मत!

यह भी पढ़ें: गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी रोबिन मिंज सड़क हादसे में घायल, डिवाइडर से टकराई बाइक; पिता ने सेहत को लेकर दी बड़ी जानकारी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।