Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देशव्यापी हड़ताल का असर, कार्मल स्कूल ने एक दिन और बढ़ाई फॉर्म मिलने की तिथि

26 को ट्रेड यूनियन की देशव्यापी हड़ताल के कारण कार्मल स्कूल धनबाद ने केजी-1 में एडमिशन फॉर्म मिलने की तिथि एक दिन बढ़ा दी है।

By JagranEdited By: Updated: Wed, 25 Nov 2020 05:29 PM (IST)
Hero Image
देशव्यापी हड़ताल का असर, कार्मल स्कूल ने एक दिन और बढ़ाई फॉर्म मिलने की तिथि

जेएनएन, धनबाद : 26 को ट्रेड यूनियन की देशव्यापी हड़ताल के कारण कार्मल स्कूल धनबाद ने केजी-1 में एडमिशन फॉर्म मिलने की तिथि एक दिन बढ़ा दी है। अब शुक्रवार तक अभिभावक फॉर्म ले सकेंगे। छह सौ रुपये देकर आवेदन स्कूल काउंटर से प्राप्त किया जा सकता है। स्कूल की प्राचार्य सिस्टर सैंड्रा ने बताया कि 14 से 17 दिसंबर तक आवश्यक दस्तावेज के साथ फॉर्म जमा लिया जाएगा। इसमें नगर निगम का जारी जन्म प्रमाणपत्र और छात्रा का आधार कार्ड अनिवार्य है। अस्पताल द्वारा जारी जन्म प्रमाण पत्र मान्य नहीं होगा। तय समय के बाद आवेदन जमा नहीं लिया जाएगा। चयनित छात्राओं की सूची स्कूल की वेबसाइट और नोटिस बोर्ड पर जारी किया जाएगा। 18, 19 और 21 जनवरी को परिचय सत्र का आयोजन किया जाएगा। इसमें अपने बच्चे के साथ अभिभावक स्कूल आएंगे। चयनित छात्राओं की सूची, नामांकन की तिथि और फीस जमा करने की तिथि जल्द ही जारी की जाएगी। पिछली बार की तरह इस बार भी लॉटरी से एडमिशन नहीं होगा।

--------------------

कार्मल गोविदपुर में भी मिल रहा फॉर्म

कार्मल स्कूल गोविदपुर में भी केजी-1, केजी-2, पहली और दूसरी कक्षा के लिए आवेदन फॉर्म मिल रहा है। इसके लिए अंतिम तिथि अभी तक जारी नहीं की गई है। स्कूल की प्राचार्या सिस्टर डॉ मार्गरेट मैरी ने बताया कि फॉर्म मिलना अभी जारी रहेगा। स्कूल काउंटर से सुबह 8 से दोपहर 12 तक अभाव 500 रुपये देकर फॉर्म प्राप्त कर सकते हैं। फॉर्म के साथ समस्त दस्तावेज अटैच कर जमा करना होगा। एडमिशन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगा।