Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime : धनबाद में थाने के सामने प्रदर्शन के दौरान बवाल, कई राउंड फायरिंग; गाड़ियों में तोड़फोड़

Dhanbad Crime News धनबाद के कतरास में बिजली की आपूर्ति को लेकर शुक्रवार देर रात हुई मारपीट के बाद शनिवार को भी जमकर बवाल हुआ। शनिवार को मधुबन थाना के पास प्रदर्शन के दौरान बवाल के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई। वहीं लाठी-भाला और तलवार भी खूब भांजे गए। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। थाने के बाहर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई।

By Ramjee Yadav Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sat, 01 Jun 2024 03:28 PM (IST)
Hero Image
Jharkhand Crime : धनबाद में थाने के सामने प्रदर्शन के दौरान बवाल, कई राउंड फायरिंग (फोटो- जागरण)

संवाद सहयोगी, नावागढ़/कतरास। बिजली आपूर्ति को लेकर शुक्रवार देर रात मधुबन थाना क्षेत्र के खरखरी चानक पर हुई मारपीट की घटना के दूसरे दिन शनिवार को भी जमकर बवाल हुआ। घटना को लेकर मधुबन थाना के सामने विरोध प्रदर्शन कर रहे बेहराकुदर सहित उसके आसपास गांव के लोगों को देख खरखरी वनारायण धौडा के लोग पहुंच गए।

जब दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आए। इस दौरान लाठी-भाला और तलवार खूब भांजे गए। छह राउंड से अधिक फायरिंग हुई। थाना के सामने ही भगदड़ मच गई। विरोध और कार्रवाई जताने की मांग करने आए बेहरा कुदर व अन्य गांव के लोग जान बचाकर भागे। कोई थाना के अंदर छिपे तो कोई पड़ोस मेंं। इस दौरान भगदड़ में कई लोग चोटिल हो गए।

थाने के बाहर खड़ी गाड़ियों में की गई तोड़फोड़

इधर, लोगों ने थाना के बाहर खड़ी मालखाना की चार-पांच वाहनों को तोड़ दिया। एक दर्जन बाइक क्षतिग्रस्त कर दिया। संख्याबल कम होने के चलते पुलिस स्थिति को नियंत्रित नहीं कर पाई। स्थिति तनाव पूर्ण बनी है। चार पुलिस कर्मी सहित कई ग्रामीणों के चोटिल होने की बात सामने आई है। मालूम हो कि खरखरी चानक पर दो फीडर है।

सोलह नंबर फीडर में खराबी के चलते खरखरी, खरखरी कालोनी और नारायण धौडा में गुरुवार से लाइन नही थी। जिसके चलते शुक्रवार की रात साढ़े आठ बजे बस्ती और धौडा के लोग चानक पर पहुंच गए और सोलह नंबर फीडर की बिजली काट दी।

लोगों का क्या था कहना

सोलह नंबर फीडर से गोबिंदपुर क्षेत्रीय कार्यालय, बेहराकुदर, जोगीडीह गांव सहित सिनिडीह सहित कई कॉलोनी में बिजली आपूर्ति होती है। खरखरी और नारायण धौडा के लोगों का कहना था कि मेरे यहां बिजली नही तो दूसरे जगह भी बिजली नही जाने देंगे।

इधर, खरखरी कॉलोनी और नारायण धौडा के लोगों द्वारा बिजली काटे जाने की सूचना पर बेहराकुदर सहित अन्य गांव के लोग देर रात चानक पर पहुंचे। जहां दोनों पक्ष के लोगों के बीच मारपीट हो गयी। बेहराकुदर गांव के कई लोगों को चोट आई थी, जिसके विरोध में शनिवार को थाना पर प्रदर्शन करने आए थे।

ये भी पढ़ें- 

अपहरणकर्ताओं को चकमा... फिर थाना पहुंच गया युवक; जब घरवालों को सुनाई आपबीती तो उड़ गए होश

नीलांचल एक्सप्रेस के ऊपर टूटकर गिरा ओवरहेड तार, दो यात्रियों की हालत गंभीर; इन ट्रेनों का रूट चेंज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें