Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: धनबाद के अस्पताल में उपद्रव, बदमाशों ने डॉक्टर-नर्स के साथ की बदसलूकी; आरोपियों की तलाश जारी

धनबाद के एक अस्पताल में बदमाशों ने जमकर उपद्रव मचाया। इस दौरान डॉक्टरों और नर्सों के साथ बदसलूकी भी की। इतना ही नहीं डॉक्टर के साथ गाली-गलौज की और धमकी दी। बाद में डॉक्टर ने थाने में आवेदन दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से छापेमारी जारी है।

By Manoj Kumar SwankarEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 28 Oct 2023 04:45 PM (IST)
Hero Image
धनबाद के अस्पताल में उपद्रव, बदमाशों ने डॉक्टर-नर्स के साथ की बदसलूकी

तोपचांची। साहूबहियार स्वास्थ्य केंद्र में बीते रात तीन युवकों ने अस्पताल में घुसकर जमकर हंगामा किया। बदमाशों ने डॉक्टर और नर्स के साथ बदसलूकी भी की।

मामले को लेकर डॉक्टर प्रवीण कुमार ने थाने में आवेदन देकर शिकायत दर्ज करवाया है। घटना की सूचना मिलने के बाद से पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपितों की पहचान में जुट गई है।

डॉ. प्रवीण कुमार ने क्या कहा

डॉ. प्रवीण कुमार ने कहा, "रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे अस्पताल में तीन बदमाश युवक नशे में धुत होकर मेरे चेंबर के दरवाजे में लात मारकर अंदर घुस आए और गाली-गलौज व धमकी देने लगे।"

नाइट ड्यूटी में तैनात एएनएम के अलावा अन्य कर्मियों के साथ भी बदसलूकी पर उतर गया। तीनों युवक ने डॉक्टर से कहा कि अस्पताल में कौन-कौन सा दवा उपलब्ध है, इसकी जानकारी दो वरना ठीक नहीं होगा।

डॉक्टर ने सभी दवा की जानकारी उपलब्ध करा दिया। काफी समझाने के बाद सभी लोग अस्पताल से भागे। इस घटना से अस्पताल कर्मी काफी भयभीत हैं।

प्रखंड स्वास्थ्य प्रभारी ने प्रशासन को लिखा पत्र

बाद में डॉक्टर ने इसकी जानकारी प्रखंड स्वास्थय प्रभारी डॉ. आशुतोष सिंह को दिया गया। उन्होंने अज्ञात युवकों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उपायुक्त, एसएसपी, बीडीओ, सीओ, प्रमुख तथा मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी को पत्र भेजा है।

जानकारी के अनुसार, जिस वक्त अस्पताल में हंगामा हो रहा था। उस समय सुरक्षा में तैनात होम गार्ड नहीं था। दरअसल, होम गार्ड का कमान शुक्रवार को ही समाप्त हो चुका था। इसके चलते होम गार्ड के जवान प्रखंड कार्यालय में तैनात था।

देर रात अस्पताल में घुसकर तीन बदमाश युवक डॉक्टर तथा अन्य कर्मियों के साथ गाली-गलौज तथा बदसूलकी करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो।- डॉ. आशुतोष सिंह, प्रखंड स्वास्थ्य प्रभारी, तोपचांची

यह भी पढ़ें: शाम में सब्‍जी मंडी जाने का है प्‍लान तो ठहरिए! केमिकल से बढ़ाई जा रही तोरई, भिंडी की चमक, अगर गलती से खा लिए तो...

यह भी पढ़ें: भांजे का आया मामी पर दिल, बंद कमरे में दोनों मना रहे थे रंगरेलिया, देखते ही मामा ने पहले पीटा फिर रोते-रोते करा दी शादी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर