Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime news: धनबाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, जमकर हुई पत्थरबाजी; एक सिपाह समेत 5 घायल

धनबाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। सोमवार रात हुई मारपीट की घटना में एक सिपाही समेत पांच लोग घायल हो गए। फिलहाल घायलों का निजी अस्पताल में इलाज जारी है। घायलों की पहचान किरण देवी राजा पासी शेखर पासी विशाल पासी और सिपाही फुल्ली सिंह के रूप में हुई हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुटकी थाने की पुलिस पर भी पहुंची।

By tapas palitEdited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 14 Nov 2023 02:46 PM (IST)
Hero Image
धनबाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, जमकर हुई पत्थरबाजी

संवाद सूत्र, पुटकी। धनबाद के पुटकी थाना क्षेत्र में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। करकेंद पासी धौड़ा एंव खटाल के लोगों के बीच सोमवार रात हुई मारपीट में एक सिपाही समेत कुल पांच लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

घायलों में किरण देवी, राजा पासी, शेखर पासी, विशाल पासी और सिपाही फुल्ली सिंह शामिल हैं। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुटकी थाने की पुलिस पर भी पथराव की कोशिश हुई।

इसके बाद कानून-व्यवस्था को लेकर मुनीडीह ओपी, लोयाबाद थाना एवं भागाबांध ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहीं, पथराव करने वाले एक युवक को पासी धौड़ा के लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा।

अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस गिरफ्त से युवक फरार

हालांकि, अंधेरे का फायदा उठाकर युवक पुलिस जीप से कूदकर फरार हो गया। हमलावर की बाइक को भीड़ ने क्षतिग्रस्त कर दिया। देर रात तक पुलिस मौके पर कैंप किए हुए हैं।

घायल किरण देवी ने बताया कि सोमवार रात करीब 9 बजे खटाल पट्टी के दो युवक एक बाइक पर करकेंद दुर्गा मंदिर की ओर से काफी तेज गति से आ रहे था, जिसकी चपेट में आने से एक बच्चा बाल-बाल बच गया।

समझाने पर भड़क गए बाइक सवार- पीड़ित

इस बात को लेकर मेरे मामा ससुर द्वारा बाइक सवार दोनों युवक को समझाने लगे। हालांकि, इसे लेकर वे लोग आग बबूला हो गए और फोन कर खटाल के लोगों को बुला लिया।

देखते ही देखते वहां पर करीब 50 की संख्या में खटाल के युवक लाठी-डंडों के साथ पासी धौड़ा आकर पथराव और लाठी-डंडों से हमला करना शुरू कर दिया, जिसके बाद धौड़ा में भगदड़ मच गई।

यह भी पढ़ें: 'अब किसके सहारे कटेगी जिंदगी' आंखों के सामने आग में जलती रहीं मां, बहन और बेटी; धनबाद में भीषण अग्निकांड का खौफनाक मंजर

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी उस कक्ष को करेंगे नमन जहां बिरसा ने ली थी अंतिम सांस, पीएम के आगमन पर झारखंड में उत्‍सव का माहौल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें