Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देवघर में दरिंदगी: मां के सामने ही 16 साल की बेटी को पांच लोगों ने बनाया हवस का शिकार, दो हिरासत में

देवघर जिले के पथरौल थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय एक किशोरी के साथ दरिंदगी की गई। पैदल घर जा रही मां-बेटी को रास्‍ते में रोक पांच लोगों ने मां के सामने ही बेटी के साथ दुष्‍कर्म किया। घटना रविवार रात की है। मामले में एफआइआर दर्ज कर ली गई है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak Kumar PandeyUpdated: Tue, 11 Oct 2022 09:33 AM (IST)
Hero Image
घटना को लेकर पथरौल थाने में एफआइआर दर्ज कर ली गई है।

संवाद सूत्र, मधुपुर (देवघर): देवघर जिले के पथरौल थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय एक किशोरी के साथ दरिंदगी की गई। पैदल घर जा रही मां-बेटी को रास्‍ते में रोक पांच लोगों ने मां के सामने ही बेटी के साथ दुष्‍कर्म किया। घटना रविवार रात की है। दरिंदों की चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता अपनी मां के साथ मामले की शिकायत करने मधुपुर थाना पहुंची।

पीड़िता की मां ने बताया कि वह लोग दुमका जिले की रहने वाली हैं। बताया कि दोनों मां-बेटी छठी में नाचने-गाने का काम करती हैं। इसी को लेकर रविवार को पथरौल में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं, लेकिन कार्यक्रम स्थगित हो गया। उसके बाद दोनों मां-बेटी पथरौल से पैदल ही मधुपुर जाने लगीं। इसी दौरान बहादुरपुर सिरसा गांव के पास दो बाइक पर सवार छह लोग वहां पहुंचे और मां के सामने ही बेटी के साथ पांच लोगों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर किशोरी की मां के साथ जमकर मारपीट की गई। पीड़िता की मां का कहना है कि उसने जब पुलिस को फोन करना चाहा तो उनलोगों ने पांच हजार रुपये नकद सहित माेबाइल व आधार कार्ड छीन लिया।

रास्‍ते में मिली पेट्रोलिंग टीम, लेकिन मदद नहीं मिल सकी

किसी तरह वहां से बचकर निकलने के बाद मां-बेटी घटना की सूचना देने के लिए मधुपुर थाना की ओर जाने लगीं। इस दौरान रास्‍ते में एक गश्ती वाहन भी मिला। पीड़िता की मां ने गश्ती दल को भी पूरी बात बताई, लेकिन उनलोगों ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। अगर पेट्रोलिंग टीम ने गंभीरता दिखाई होती तो समय रहते अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ा जा सकता था और किशोरी का इलाज भी शुरू हो पाता। पैदल ही दोनों किसी तरह मधुपुर थाना पहुंचीं। यहां पूरी बात बताने के बाद पुलिस ने पीड़िता का अनुमंडल अस्पताल में इलाज कराया। घटना को लेकर पथरौल थाने में एफआइआर दर्ज कर ली गई है।

इधर, मामले की जानकारी मिलने पर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद रमानी के नेतृत्व में एसआइटी का गठन कर छापेमारी का निर्देश दिया। टीम ने छापेमारी कर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में कई अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है। हालांकि इस संबंध में फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने से इन्कार कर रही है।

मां और पीड़िता से भी की गई अलग-अलग पूछताछ

इधर, सोमवार की देर शाम देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट पथरौल थाना पहुंचे। यहां थाना प्रभारी मनीष कुमार से घटना के संबंध में जानकारी ली। बाद में एसपी ने पीड़िता और उसकी मां से भी घटना के संबंध में अलग-अलग पूछताछ की। दोनों से पूछताछ के बाद हिरासत में लिये गए दोनों संदिग्धों से भी पूछताछ की। हिरासत में लिया गया एक युवक इसी क्षेत्र के सिरसिया गांव का रहने वाला है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर