Move to Jagran APP

Dhanbad Car Accident: धनबाद में देर रात भीषण कार हादसा, 4 युवकों की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

Dhanbad Car Accident झारखंड के धनबाद में जीटी रोड पर मंगलवार देर रात एक भीषण कार एक्सीडेंट हो गया जिसमें 4 युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने युवक को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा तब हुआ जब कार सवार रांग साइड से चल रहे थे।

By Abhishek Poddar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Wed, 19 Jun 2024 07:56 AM (IST)
Hero Image
लोहारबरवा में कार को अज्ञात वाहन ने उड़ाया, चार की मौत। (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, बरवाअड्डा। धनबाद में बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के लोहारबरवा में मंगलवार देर रात जीटी रोड पर एक ब्रेजा कार को अज्ञात वाहन ने भीषण टक्कर मार दी।

हादसे में कार सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया है।

रॉन्ग साइड से कार ले जाते वक्त हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 11:30 बजे धनबाद शहर के पांच युवक ब्रेजा कार से जीटी रोड आए थे। बरवाअड्डा किसान चौक के पास वे जीटी रोड पर रॉन्ग साइड में गाड़ी लेकर जाने लगे।

किसान चौक से थोड़ा ही आगे वे बढ़कर लोहारबरवा के पास पहुंचे ही थे कि उनकी कार को किसी अज्ञात बड़े वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी कि उसके मॉडल को पहचान भी मुश्किल हो गया था।

कार को काटकर युवकों को बाहर निकाला गया

घटना के बाद आसपास के लोग पहुंचे और कार पर सवार लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की। उन्हें बाहर निकालना भी काफी मुश्किल था, क्योंकि कार की बॉडी पूरी तरह अंदर धंस गई थी और उसमें सवार लोग अंदर फंस गए थे।

काफी मशक्कत के बाद कार की बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े कर एक-एक सभी को बाहर निकाला गया। तब तक उनमें से चार की मौत हो चुकी थी। पांचवा बुरी तरह जख्मी था। तत्काल पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर उसे एसएनएमएमसीएच भेजा। उसकी स्थिति भी चिंताजनक बताई जा रही है।

कार में मिली शराब की बोतल

पुलिस को जो प्रारंभिक जानकारी मिली है कि उसके अनुसार, एक मृत युवक का नाम राहुल गुप्ता बताया जा रहा है। उसकी शहर के रांगाटांड़ श्रमिक चौक के पास मनिहारी की दुकान है। वहीं, एक मृतक युवक का नाम अंकित बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि वह गांधी नगर का निवासी था।

पुलिस सभी की स्पष्ट पहचान कराने की कोशिश में देर रात तक जुटी थी। कार में शराब की बोतल भी पड़ी थी। घटना के बाद हावड़ा-दिल्ली लेन पर लोगों की भीड़ जुट गई जिससे काफी देर तक यातायात भी प्रभावित हुआ।

यह भी पढ़ें: झारखंड में बड़े 'खेल' की तैयारी, JP Nadda ने बना ली स्ट्रेटजी; शिवराज और CM हिमंता की ड्यूटी फिक्स

Jharkhand Politics : झारखंड में सियासी पारा चढ़ाएगी ये पार्टी, विधानसभा की 55 सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।