Move to Jagran APP

Dhanbad Crime: रंगदारी के लिए बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्‍या, आक्रोशित लोगों ने हाईवे किया जाम

Jharkhand Crime News धनबाद के बारामुड़ी के पास दो पक्षों में जमीन घेराबंदी और रंगदारी की मांग को लेकर मारपीट हुई। इस घटना में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनकी अस्‍पताल में मौत हो गई। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने रविवार को दोपहर बाद बिनोद बिहारी महतो चौक के पास शव रखकर आठ लेन रोड को जाम कर दिया।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Mon, 15 Jul 2024 09:45 AM (IST)
Hero Image
दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में जख्मी बुजुर्ग की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, धनबाद। जमीन घेराबंदी विवाद व रंगदारी की मांग को लेकर शनिवार को बारामुड़ी के पास दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में जख्मी मोतीलाल यादव (60 वर्ष) की इलाज के दौरान एसएनएमएमसीएच में मौत हो गई। वह बारामुड़ी खटाल के रहनेवाले थे।

मोतीलाल यादव की मौत के बाद आक्रोशित बारामुड़ी खटाल के लोगों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रविवार को दोपहर बाद बिनोद बिहारी महतो चौक के पास शव रखकर आठ लेन रोड को जाम कर दिया। इस दौरान सभी हमलावरों की गिरफ्तारी एवं मुआवजे की मांग कर रहे थे। पूरा आठ लेन इससे ठप हो गया।

मशक्कत के बाद एंबुलेंस को दिया रास्‍ता

इधर, डीएसपी विधि व्यवस्था दीपक कुमार के नेतृत्व में धनबाद व भूली ओपी की पुलिस सड़क जाम हटाने के लिए मौके पर पहुंची। जाम के कारण आठ लेन पर दोनों ओर गाड़ियों की कतार लग गई थी। काफी मशक्कत के बाद एंबुलेंस को जाने दिया गया।

देर शाम प्रशासन से वार्ता के बाद जाम हटाया गया। नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी एवं मुआवजा दिलाने का भरोसा प्रशासन ने दिया। मोतीलाल यादव एवं उनके पुत्र पर हमले के बाद घटना की प्राथमिकी शनिवार को ही धनबाद थाने में दर्ज हुई थी।

मोतीलाल के पुत्र सुरेश यादव के बयान पर चार नामजद व चार अज्ञात के खिलाफ रंगदारी व जानलेवा हमला करने के अलावा चेन छिनतई की प्राथमिकी हुई थी। इस घटना में सुरेश यादव भी गंभीर रूप से जख्मी है। उसका इलाज एसएनएमएमसीएच में चल रहा है।

यह भी पढ़ें - 

Jharkhand Election: झारखंड में इन सीटों पर विस चुनाव लड़ेगी JDU, केंद्र को भेजी जाएगी लिस्ट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।