Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhanbad: 'रंगदारी दो, नहीं तो ...', धमकी भरे Video में AK- 47 राइफल से अंधाधुंध गोलियां दागता दिखा अमन सिंह का गुर्गा

धनबाद में इन दिनों अमन सिंह के एक नए गुर्गे का खौफ छाया हुआ है। खुद को राहुल सिंह बतानेवाले इस गुर्गे ने बैंक मोड़ के कुछ व्यवसायियों को धमकी दी है। व्यवसायियों को राहुल सिंह की ओर से फोन कर कहा गया है कि रंगदारी दो नहीं तो बुरा अंजाम भुगतने को तैयार रहो। व्यवसायियों ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Fri, 01 Dec 2023 12:24 AM (IST)
Hero Image
अमन सिंह के गुर्गे राहुल सिंह का वीडियो वायरल। (अमन सिंह की फाइल फोटो )

जागरण संवाददाता, धनबाद। प्रिंस खान के नाम पर व्यवसायियों को धमकी मिलने की घटनाएं जारी हैं। इस बीच अमन सिंह का एक नया गुर्गा सामने आया है। खुद को राहुल सिंह बतानेवाले अमन सिंह के एक गुर्गे ने बैंक मोड़ के कुछ व्यवसायियों को धमकी दी है।

रंगदारी दो, नहीं तो...

व्यवसायियों को राहुल सिंह की ओर से फोन कर कहा गया है कि रंगदारी दो, नहीं तो बुरा अंजाम भुगतने को तैयार रहो। व्यवसायियों ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। अपने को अमन सिंह का गुर्गा बतानेवाले राहुल सिंह का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर जारी हुआ है।

वीडियो में अंधाधुंध फायरिंग कर रहा युवक

वायरल वीडियो में एक शख्स मुंह पर नकाब लगाकर खुद को अमन सिंह गैंग का राहुल सिंह बता रहा है। वीडियो में दिख रहे शख्स के हाथ में एके 47 राइफल है। इससे वह अंधाधुंध हवाई फायरिंग करता दिख रहा है। वीडियो में राहुल सिंह यह कहते सुना जा रहा है कि जो भी व्यवसायी अमन सिंह को मैनेज नहीं करेगा, उसे गोली मार देगा।

गौरतलब हो कि आशीष रंजन उर्फ छोटू ने अमन सिंह गैंग छोड़ने के बाद एक ऑडियो वायरल किया था। वायरल ऑडियो में आशीष ने कहा था कि अमन सिंह को धनबाद में उसने खड़ा किया है, परंतु अब वह उसके साथ नहीं है।

अनिश्चितकालीन सत्याग्रह पर बैठे मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष

इधर, व्यवसायियों पर रंगदारी के लिए लगातार हो रहे हमले के विरोध में भाजपा से इस्तीफा देनेवाले मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल ने गुरुवार से अनिश्चितकालीन सत्याग्रह शुरू किया है।

उन्होंने अपना सत्याग्रह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष गांधी सेवा सदन परिसर में शुरू किया है। कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद चंद्रशेखर उर्फ ददई दुबे भी शामिल हुए। डीएन सिंह, मदन राम समेत आम आदमी पार्टी के कई नेता आंदोलन में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: झारखंड BJP के विधानसभा विस्तारक का 2 दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग शुरू, लोगों को केंद्रीय योजनाओं से कराएंगे अवगत

Uttarkashi Tunnel Rescue: हवाई जहाज से आज रात 8 बजे रांची पहुंचेंगे झारखंड के मजदूर, 12 परिजन भी आएंगे साथ

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें