Move to Jagran APP

SSP के बयान से चिढ़ा प्रिंस खान, पूल खेलते वीडियो भेज कहा- अपनी नाकामयाबी छुपाने के लिए बचकाना बयान दे रहे

Dhanbad Crime प्रिंस खान ने लोकल मीडिया को एक वीडियो भेज कर धनबाद पुलिस को नाकामयाब बताया है। उसने एक मैसेज भी किया है जिसमें लिखा है कि हम पूल खेल के टाइम पास कर रहे हैं और अपनी नाकामयाबी छुपाने के लिए धनबाद के एसएसपी बचकाना बयान दे रहे।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Updated: Sun, 17 Apr 2022 07:29 AM (IST)
Hero Image
प्रिंस खान जिले की पुलिस को चुनौती लगातार दे रहा है।

जागरण संवाददाता, धनबाद: खुद को छोटे सरकार बताने वाला प्रिंस खान भले पुलिस की पकड़ से दूर है, लेकिन वह जिले की पुलिस को चुनौती लगातार दे रहा है। अबकी प्रिंस खान ने लोकल मीडिया को एक वीडियो भेज कर धनबाद पुलिस को नाकामयाब बताया है। वीडियो के साथ उसने एक मैसेज भी किया है, जिसमें लिखा है कि हम पूल खेल के अपना टाइम पास कर रहे हैं और अपनी नाकामयाबी छुपाने के लिए धनबाद के एसएसपी बचकाना बयान दे रहे।

एसएसपी ने कहा था- प्रिंस खान को खाने के भी लाले, खिलौने वाली गन के बल पर दो-चार हजार जुटाने का कर रहा प्रयास: मालूम हो कि शनिवार की सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर प्रिंस खान के नाम से व्यवसायी सह कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव मोहलीडीह निवासी इसराफिल उर्फ लाला को वाट्सएप पर वीडियो भेज कर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस वीडियो में एक बंदूक दिखाकर युवक कह रहा है कि इसी से घर में घुस कर मारेंगे। वीडियो में उसने यह भी कहा है कि धनबाद में चाहे व्यवसायी हो, ठेकेदार हो, नगर निगम हो या कोलियरी, उसे छोटे सरकार को मैनेज करना ही होगा।

इधर एसएसपी संजीव कुमार ने वीडियो में नजर आ रही बंदूक को नकली बताया था। उन्होंने कहा था कि यह एक टॉय गन है और प्रिंस खान अपनी दाल-रोटी चलाने के लिए ऐसे वीडियो वायरल कर रहा है। एसएसपी ने कहा कि प्रिंस खान का पूरा कुनबा बिखर चुका है। उसके गुर्गे सलाखों के पीछे जा चुके हैं, इसलिए वह हतोत्साहित है और सोशल मीडिया के माध्यम से व्यवसायियों में दहशत बनाना चाहता है। एसएसपी ने कहा था कि उसको तो खाने के भी लाले हैं, इसलिए वह दो-चार हजार के जुगाड़ के प्रयास में इस तरह के वीडियो भेज रहा है।

यह भी पढ़ें: लाला को इस बार तालिबानी अंदाज में प्रिंस खान ने दी धमकी, कहा- देखना फहीम का क्‍या अंजाम होता है...

जवाब में हुक्का पीते हुए वीडियो भेजा, कहा- एसएसपी तो निर्दोष लोगों को जेल भेज रहे: इधर मीडिया में एसएसपी का बयान आने के बाद शनिवार की रात प्रिंस खान ने लोकल मीडिया को एक और वीडियो भेज कर अपनी ठाठ बतानी चाही। टॉमी हिलफिगर की टीशर्ट पहन वह बताना चाह रहा है कि उसके ऐशो-आराम में कोई कमी नहीं है। वीडियो मोबाइल पर ही एक सॉफ्टवेयर पर एडिट कर भेजी गई है। इसमें शुरुआत में वह हुक्का पी रहा है और इसके बाद पूल के दो-चार दांव लगाता है। वीडियो में एक लड़की भी प्रिंस खान के साथ पूल खेलती नजर आ रही है। बैकग्राउंड में एडिट कर सरकार फिल्म का गाना सरकार चला है, सरकार चलेगा डाला गया है। गौरतलब है कि प्रिंस खान खुद को छोटे सरकार बताता है और इसी नाम से वह अपनी पहचान भी स्थापित करना चाहता है। वीडियो के साथ भेजे गए मैसेज में उसने लिखा है कि आप मेरे लोगों को क्या अंदर करेंगे एसएसपी सर आप तो निर्दोष को जेल भेज रहे।

पुराना हो सकता है वीडियो: रात में प्रिंस खान ने जो वीडियो भेजा है, माना जा रहा है कि वह पहले लॉकडाउन के समय का है और उसे एडिट कर अभी भेजा गया है। वीडियो एक खाली पड़े रेस्टोरेंट में शूट किया गया है, जिसमें शारीरिक दूरी के लिए जमीन पर चिपकाए गए स्टिकर और सैनिटाइजर की बोतल आदि साफ नजर आ रही है।

एसएसपी बोले- बिना डरे अपना व्यवसाय करें व्यवसायी, जिले की पुलिस उनके साथ: इधर भले पुलिस प्रिंस खान को अब तक नहीं पकड़ सकी है, लेकिन एसएसपी ने व्यवसायियों से कहा है कि किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि व्यवसायी पूरी तरह खुद को स्वतंत्र महसूस करें और बिना डरे अपना व्यवसाय करें। उन्होंने भरोसा दिलाया कि धनबाद पुलिस व्यवसायियों के साथ है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी प्रिंस खान ने अलग-अलग वीडियो भेज कर लोगों को डराने-धमकाने का प्रयास किया था, लेकिन तब एसएसपी ने उसे चिरकुट बताया था। इधर इस महीने की शुरुआत में भी करीब दो दर्जन छोटे-बड़े व्यवसायियों और शहर के एक प्रतिष्ठित चिकित्सक को वाट्सएप पर धमकी देकर प्रिंस खान ने रंगदारी मांगी थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें