Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhanbad News: 'ढुलू महतो जीत तो गए लेकिन अब...', मच गया हंगामा; सुरक्षाकर्मियों को आना पड़ा आगे

Dhanbad News Today धनबाद से चुने गए नवनिर्वाचित सांसद ढुलू महतो का स्वागत समारोह उस समय रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब कुछ स्थानीय युवकों ने उन्हें काले कपड़े दिखाए। सांसद के साथ आए उनके निजी सुरक्षाकर्मियों ने काले कपड़े दिखाने वाले युवकों की पिटाई कर खदेड़ दिया। हंगामा के बाद ढुलू महतो की सुरक्षा पूरी तरह से बढ़ा दी गई है।

By Dileep Kumar Sinha Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 15 Jun 2024 12:44 PM (IST)
Hero Image
धनबाद के सांसद ढुलू महतो (जागरण फोटो)

संवाद सहयोगी, कुमारधुबी (धनबाद)। Dhanbad News: धनबाद के मैथन मोड़ में आयोजित धनबाद से नवनिर्वाचित सांसद ढुलू महतो का स्वागत समारोह उस समय रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब कुछ स्थानीय युवकों ने उन्हें काले कपड़े दिखाए। सांसद के साथ आए उनके निजी सुरक्षाकर्मियों ने काले कपड़े दिखाने वाले युवकों की पिटाई कर खदेड़ दिया।

युवकों ने दोबारा हंगामा शुरू कर दिया

बाद में काला कपड़ा दिखानेवाले युवक अपने कुछ समर्थकों के साथ वापस लौटे और दोबारा हंगामा शुरू कर दिया। इसे देखते हुए सांसद और निरसा की विधायक अपर्णा सेनगुप्ता समारोह को बीच में ही रोककर चिरकुंडा की सभा के लिए निकल गए।  इधर मौके पर मौजूद मैथन ओपी प्रभारी पंकज कुमार ने स्थिति को नियंत्रित किया। सांसद समर्थक की एक गाड़ी क्षतिग्रस्त होने की बात सामने आ रही है।

पढ़िए क्या है पूरा मामला

काला कपड़ा दिखाने वाले युवकों का कहना था कि उन्हें सांसद ढुलू महतो पसंद नहीं हैं। इस कारण विरोध कर रहे थे। शुक्रवार की दोपहर में मैथन मोड़ के लोगों ने सांसद के लिए स्वागत समारोह आयोजित किया था। दोपहर लगभग तीन बजे ढुलू महतो पहुंचे। अपर्णा भी पहुंचीं। आयोजकों ने सांसद को उनके वजन के बराबर लड्डू से तौलने की प्रक्रिया शुरू की।

इसी बीच कुछ स्थानीय युवक सांसद को काले कपड़े दिखाने लगे। सांसद के निजी सुरक्षाकर्मियों ने गाड़ी से लाठी, डंडे निकालकर उन युवकों की पिटाई कर खदेड़ दिया। इस घटना में घायल स्थानीय निवासी नवीन कुमार ने बताया कि वह दुकान पर चाय पी रहा था। तभी कुछ लोगों ने उसके सिर पर वार कर दिया जिससे उसका सिर फट गया। साथ खड़ा सुनील राय नामक युवक भी चोटिल हो गया।

विरोध करने वाला मासस समर्थक बताए जा रहे

विरोध करनेवाले मासस समर्थक बताए जा रहे हैं। हालांकि मासस नेता व पूर्व विधायक अरूप चटर्जी ने इस घटना की तीखी निंदा की है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटना पूरी तरह गलत है। वहीं कुमारधुबी ओपी प्रभारी पंकज कुमार ने कहा कि इस मामले में किसी की तरफ से लिखित शिकायत नहीं दी गई है। स्थिति पर नजर रखी जा रही है। पुलिस मैथन मोड़ में कैंप कर रही है। 

सम्मान समारोह के दौरान कुछ युवकों ने अकारण हंगामा किया। काला कपड़ा दिखाया। घटना की लिखित जानकारी मैथन ओपी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस जांच करे कि किसके इशारे पर युवकों ने हंगामा किया है। अपर्णा सेनगुप्ता, विधायक, निरसा

ये भी पढ़ें

Jharkhand Land Scam Case: जमीन घोटाले में नया मोड़, गुप्त राज से हटा पर्दा; अब ED ने कोर्ट से की ये डिमांड

Rajmahal Lok Sabha Result: राजमहल सीट कैसे हार गई BJP? पार्टी ने राज से उठाया पर्दा; कहा- साजिश की गई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें