Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhanbad News: मौर्य एक्सप्रेस के AC कोच में दिखा कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा, ट्रेन रुकते ही कूदने लगे यात्री

Maurya Express मौर्य एक्सप्रेस के एसी कोच में सांप को देखते ही यात्रियों में अफरातफरी मच गई। यात्री जान बचाकर भागने की कोशिश में लग गए। ट्रेन के रुकते ही कई यात्री नीचे कूद गए। सांप के कारण यात्रियों ने ट्रेन को रोक दिया और लगभग 45 मिनट तक धनबाद स्टेशन पर ही गाड़ी को खड़े रखा। रेलवे ने स्नेक सेवर भी बुलाया।

By Tapas Banerjee Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 23 Aug 2024 12:33 PM (IST)
Hero Image
मौर्य एक्सप्रेस में सांप की खबर से हड़कंप (जागरण)

जागरण संवाददाता,धनबाद। Dhanbad News: संबलपुर से गोरखपुर जा रही मौर्य एक्सप्रेस के एसी कोच में सांप दिखने से यात्रियों में अफरातफरी मच गई। ट्रेन के धनबाद पहुंचते ही थर्ड एसी के बी-5 के यात्री सामान छोड़ कर दौड़ते-भागते उतर गए।

सांप के कारण यात्रियों ने ट्रेन खुलने नहीं दिया और लगभग 45 मिनट तक धनबाद स्टेशन पर ही गाड़ी खड़ी रही। यात्रियों की मांग थी कि कोच से सांप को निकाला जाए, उसके बाद ही वे सवार होंगे। मामले की जानकारी मिलते ही आरपीएफ की टीम पहुंची, पर काफी खोजने के बाद भी सांप नहीं मिला। घटना बुधवार रात की है।

स्नेक सेवर को रेलवे ने धनबाद से चित्तरंजन तक भेजा

काफी देर तक मान-मनौव्वल के बाद भी जब यात्री ट्रेन पर सवार होने को तैयार नहीं हुए तो रेलवे ने भूली के स्नेक सेवर बजरंगी यादव को बुलाया। बजरंगी अपने दो सहयोगी विशाल यादव व प्रदीप दास के साथ पहुंचे। रेलवे ने उन्हें बी-5 कोच से धनबाद से चित्तरंजन तक भेजा।

रास्ते भर स्नेक सेवर की टीम सांप को ढूंढती रही, पर नहीं मिला। इस दौरान यात्री भी जागे रहे। स्नेक सेवर की टीम ने पूरा डिब्बा खंगाला और चित्तरंजन में उतर गई। बजरंगी ने बताया कि मौर्य एक्सप्रेस में सांप की सूचना पर रेलवे ने धनबाद से चित्तरंजन तक भेजा था। काफी कोशिश की, पर सांप नहीं मिला।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: इधर चिराग मंत्रालय में व्यस्त उधर चाचा पारस ने कर दिया बड़ा एलान; PM Modi का भी लिया नाम

Chirag Paswan: 'इसमें कोई किंतु-परंतु नहीं होना चाहिए', UPSC में लेटरल एंट्री पर भड़के चिराग पासवान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर