Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नहीं सुना होगा पति-पत्नी और वो का ऐसा मामला, 4 दिन पहले सिंदूरकांड; अब थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा

Dhanbad News धनबाद में पति-पत्नी और वो का मामला थाना पहुंच गया। विवाहिता ने दहेज का समान व दोनों बच्चों को दिलाने की बात कही वहीं पति अपनी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। विवाहिता ने घर का सारा समान निकालकर घर के सामने पेड़ के नीचे रखा है। चार दिन पहले विवाहिता ने पति के सामने प्रेमी से मांग में सिंदूर भरवा साथ चली गई थी।

By Khursheed Akram Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sun, 21 Apr 2024 05:14 PM (IST)
Hero Image
नहीं सुना होगा पति-पत्नी और वो का ऐसा मामला, 4 दिन पहले सिंदूरकांड; अब थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, लोयाबाद। धनबाद के बांसजोड़ा में पति-पत्नी और वो का विवाद शनिवार को लोयाबाद थाना पहुंचा। विवाहिता ने पुलिस से जहां अपना दहेज का समान व दोनों बच्चों को दिलाने की बात कही तो वहीं, पति ने भी पत्नी के खिलाफ लिखित शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की।

इधर, विवाहिता ने घर का सारा समान निकालकर घर के सामने पेड़ के नीचे रखा है। पति की शिकायत में कहा गया है कि उसकी पत्नी एक बेटे को साथ लेकर पड़ोसी प्रेमी के साथ घर से चली गई थी।

क्या है पूरा मामला 

इधर, विवाहिता का कहना है कि वह अपने बच्चों के साथ प्रेमी के साथ रहना चाहती है। बांसजोड़ा के सुबोध कुमार विश्वकर्मा की शादी 2018 में गडे़रिया में हुई थी। उसके दो बेटे हैं।

उसकी पत्नी का वहीं के एक युवक के साथ प्यार हो गया। इस बात को लेकर कई बार उन दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। आसपास के लोगों ने कई बार समझौता भी कराया।

मालूम हो कि 17 अप्रैल को विवाहिता ने अपने पति के सामने अपने प्रेमी से मांग में सिंदूर भरवाई और एक बच्चे को लेकर उसके साथ घर से चली गई थी।

ये भी पढ़ें- 

INDIA Bloc Rally: रांची की रैली में छलका Sanjay Singh का दर्द, हेमंत सोरेन और केजरीवाल को लेकर PM मोदी को घेरा

Tejashwi Yadav: '...करारा जवाब मिलेगा', I.N.D.I.A की रांची रैली से पहले तेजस्वी की हुंकार; बताया BJP का भविष्य