Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

धनबाद में Income Tax की ताबड़तोड़ छापामारी, सुबह-सुबह कोयला कारोबारियों के ठिकानों पर बोला धावा; पड़ताल जारी

आयकर विभाग की टीम आज सुबह-सुबह धनबाद पहुंच गई। यहां जांच दल ने धनबाद के कोयला कारोबारियों के यहां धावा बोला है। इनमें कोयला और होटल कारोबार से जुड़े दीपक पोद्दार और अनिल गोयल शामिल हैं। इनके ठिकानों पर अधिकारी छापामारी कर रहे हैं। टीम के सदस्‍य दो-दो वाहन से मौके पर पहुंचे हैं। ये सभी बिहार नंबर के इंनोवा वाहन से यहां आए हैं।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Wed, 17 Jan 2024 11:19 AM (IST)
Hero Image
धनबाद के कोयला कारोबारियों के यहां आयकर की छापामारी।

जागरण संवाददाता, झरिया। बुधवार की सुबह ही धनबाद के कोयला कारोबारियों के यहां आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। इनमें कोयला और होटल कारोबार से जुड़े दीपक पोद्दार और अनिल गोयल सहित कई शामिल हैं। 

बालीडीह स्थित वसुधा उद्योग इसके मालिक दीपक पोद्दार हैं

इन जगहों पर चल रही है छापामारी

दीपक पोद्दार के जोड़ाफाटक स्थित आवास व कार्यालय, बरवाअड्डा स्थित वेडलॉक होटल एंड रिसोर्ट में ईडी की जांच जारी है। दीपक पोद्दार के अलावा कोयला कारोबारी अनिल गोयल के तोपचांची और निरसा के हार्ड कोक भट्ठा में भी छापामारी चल रही है।

धनबाद के कोयला व्यवसायी अनिल गोयल के आवास में आयकर छापामारी।

इसमें निरसा तेतुलिया कोक प्लांट, गोविंदपुर के जेयालगोड़ा पंचायत में जय माँ कल्याणी उद्योग लिमिटेड आदि का नाम सामने आया है। अनिल गोयल के टिकियापाड़ा आवास में भी जांच को टीम पहुंची है।

दो-दो वाहनों से हर जगह पहुंची टीम

जोड़ाफाटक में दीपक पोद्दार समेत अन्य जगहों पर टीम दो-दो वाहन से पहुंची थी। ये सभी बिहार नंबर के इंनोवा वाहन से यहां आए थे।

पुराना बाजार होटल प्रिंस में छापामारी।

15 ठिकानों पर एक साथ छापामारी

आयकर विभाग धनबाद के इन्वेस्टिगेशन विंग की छापामारी चल रही है। धनबाद में 15 ठिकानों पर एक साथ छापामारी हो रही है। इसमें सभी कोयला व्यवसाय हैं।

इनमें अनिल गोयल, दीपक पोद्दार, सुरेश अग्रवाल, नितिन अग्रवाल आदि प्रमुख रूप से शामिल हैं। इन्वेस्टिगेशन विंग के डिप्टी डायरेक्टर इन्वेस्टिगेशन प्रदीप डुंगडुंग की अगुवाई में यह कार्रवाई हो रही है।

यह भी पढ़ें: झारखंड से 10वीं पास करने वालों के लिए खुशखबरी: सरकार कराएगी प्रवेश परीक्षाओं की फ्री में तैयारी, ऐसे कर सकेंगे आवेदन

यह भी पढ़ें: West Singhbhum में नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म... 8 बच्‍चों का बाप है आरोपी; पीड़‍ित परिवार को मिली जान से मारने की धमकी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर