Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्राइवेट हॉस्पिटल संचालक की गंदी हरकत! डाइटीशियन को इंटरव्यू के लिए बुलाया और फिर...

Jharkhand News धनबाद में एक महिला डाइटिशियन ने एक निजी अस्पताल के डॉक्टर पर इंटरव्यू के दौरान अश्लीलता करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस और जिला प्रशासन से शिकायत की है। आरोपी डॉक्टर ने आरोपों को गलत बताया है और कहा है कि उनके अस्पताल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जिससे सच्चाई का पता लगाया जा सकता है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 29 Aug 2024 01:04 PM (IST)
Hero Image
झारखंड के धनबाद में एक महिला डाइटिशियन के साथ गंदी हरकत। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, धनबाद। झारखंड के धनबाद में एक महिला डाइटिशियन ने एक निजी अस्पताल के डॉक्टर पर इंटरव्यू में अश्लीलता करने का आरोप लगाया है। महिला डाइटिशियन ने आरोपी डॉक्टर की पुलिस और जिला प्रशासन से शिकायत की है।

डाइटिशियन ने बताया कि उसने हैदराबाद से डाइटिशियन की पढ़ाई की है। निजी अस्पताल की ओर से 24 अगस्त को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था।

डाइटिशियन ने बताया कि अस्पताल का संचालक अपने कमरे में अकेले इंटरव्यू ले रहा था। इंटरव्यू के दौरान पहले तो उसने पढ़ाई-लिखाई से संबंधित सवाल पूछे। लेकिन, धीरे-धीरे उसने अश्लील बातें करना शुरू कर दिया।

डाइटिशियन ने कहा कि वह काफी गंदी और अश्लील बातें करने लगा था, इससे में काफी असहज हो गई।

घर वालों को बताने पर हुआ बवाल

डाइटिशियन के भाई ने पत्रकारों को बताया कि घर में बहन आकर काफी गुमसुम थी। जब पूछा गया, तब उसने पूरी घटना बताई। इसके बाद परिवार के सभी सदस्य उक्त निजी अस्पताल गए, लेकिन यहां पर भी डॉक्टर मनीष का व्यवहार काफी खराब रहा। डाइटिशियन और उसके परिजन अब जिला प्रशासन और पुलिस का सहारा ले रहे है।

गलत आरोप लगा रही लड़की : डॉक्टर मनीष

निजी अस्पताल के संचालक आरोपी का कहना है कि डाइटिशियन ने मेरे ऊपर गलत आरोप लगाए हैं। मेरे यहां सीसीटीवी लगा हुआ है, इसकी जांच भी की जा सकती है। यह अस्पताल की छवि को धूमिल करने का प्रयास है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: इनकम टैक्‍स कमिश्‍नर की वसूली का तरीका था सबसे अलग, CBI अधिकारियों का भी चकराया माथा

10 लाख की रिश्वतखोरी में CBI ने कसा शिकंजा, इनकम टैक्‍स कमिश्‍नर संतोष कुमार समेत 5 गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर