Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेला घूमते-घूमते हुई दोस्ती प्यार में बदली, अब होने वाली सास ने डाला शादी में अड़ंगा; घर के बाहर धरने पर बैठ गई प्रेमिका

झारखंड के धनबाद से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां लड़की अपने प्रेम को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को बेताब है। वह प्रेमी के घर के दरवाजे पर 24 घंटे से अधिक समय से धरने पर बैठी है। युवती ने बताया कि मेला घूमते-घूमते तोपचांची थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले रोहित के साथ उसकी दोस्ती हुई थी।

By Manoj Kumar Swankar Edited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 07 Jan 2024 09:34 PM (IST)
Hero Image
होने वाली सास ने डाला शादी में अड़ंगा; घर के बाहर धरने पर बैठ गई प्रेमिका

संवाद सूत्र, तोपचांची। लड़की अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी करने को बेताब है। अब वह अपने प्रेमी को पाने के लिए प्रेमी के घर के दरवाजे पर 24 घंटे से अधिक समय से धरने पर बैठी हुई है। मामला तोपचांची थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

गिरिडीह जिला के मधुबन थाना क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने बताया कि जनवरी 2023 को मधुबन मेला घूमने के दौरान तोपचांची थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले चमन महतो के बेटे रोहित कुमार महतो के साथ उसकी दोस्ती हुई थी। फिर दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी। इसी दौरान हम दोनों के बीच प्यार हो गया।

क्या है पूरा मामला

युवती ने बताया कि रोहित शादी करने की बात कहकर मेरे साथ शारीरिक शोषण करता रहा, लेकिन बाद में वह मुकर गया। काफी इंतजार किया, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ।

इसके बाद 24 नवंबर 2023 को तोपचांची थाने में रोहित महतो के खिलाफ शिकायत देकर करवाई की मांग की। इसके बाद भी वह शादी करने को तैयार नहीं है। इस कारण वह उसके घर के पास धरने पर बैठ गई है।

जब तक मेरे साथ न्याय नहीं होता तब तक धरने पर बैठी रहूंगी। युवती का कहना है कि वह भूखे-प्यासे बैठी है। पीड़िता ने बताया कि उसकी पहली शादी 2017 में हुई थी तब वह नाबालिग थी।

उस पति को वह छोड़ चुकी है। वहीं, रोहित की मां अंजनी देवी ने कहा कि पूर्व में भी युवती शादी कर चुकी है। इसलिए, अपने बेटे की शादी इस लड़की से नहीं करा सकती।

ये भी पढ़ें: Jharkhand Politics: राजभवन पहुंचेगा गांडेय सीट का मुद्दा! चेन्नई से लौटे राज्यपाल, फिर बढ़ेगी राजनीतिक सरगर्मी

ये भी पढ़ें: झारखंड से अयोध्या के लिए साइकिल से ही निकल पड़ा शख्स, एतिहासिक पल का बनेगा साक्षी; लोगों ने लगाए जयकारे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर