Move to Jagran APP

चंदनकियारी के पूर्व विधायक की बकरी हो गई चोरी, तलाशी में बोकारो पुलिस परेशान

बोकारो जिले के चंदनकियारी क्षेत्र के पूर्व विधायक रामदास राम की बकरी की चोरी हो गई है। उन्होंने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस बकरी की तलाश में जुटी है। यह मामला बोकारो में चर्चा का विषय बन गया है।

By MritunjayEdited By: Updated: Tue, 28 Sep 2021 10:11 AM (IST)
Hero Image
पूर्व विधायक की बकरी ( सांकेतिक फोटो)।

संवाद सहयोगी,चंदनकियारी। बोकारो पुलिस परेशान है। परेशानी का कारण कोई बड़ा अपराध नहीं है। बकरी चोरी का छोटा-मोटा अपराध है। लेकिन बकरी चोरी का छोटा मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। दरअसल बकरी सामान्य नहीं है। यह चंदनकियारी के पूर्व विधायक रामदास राम की बकरी है। उन्होंने बोकारो जिले के चंदनकियारी थाना में बकरी चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस वीआइपी बकरी की तलाश में जुट गई है। इलाके में घूम-घूमकर बकरी की पहचान कर रही है। हालांकि अभी तक सफलता नहीं मिली है।

रविवार की रात पूर्व विधायक के घर से हुई बकरी की चोरी

चंदनकियारी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रामदास राम के चंदनकियारी थाना क्षेत्र लालपुर गांव स्थित घर से अज्ञात चोरों ने रविवार की देर रात उनकी बकरी व अन्य सामग्री चोरी कर ली। इस संबंध में पूर्व विधायक ने चंदनकियारी थाने में लिखित आवेदन देकर सोमवार को अज्ञात चोरों के खिलाफ घर से खस्सी समेत हजारों की संपत्ति चोरी होने का मामला दर्ज कराया है। आवेदन में उन्होंने चंदनकियारी थाना क्षेत्र के लालपुर गांव स्थित अपने घर के मुख्यद्वार का ताला तोड़कर चोरों के द्वारा 50 किलोग्राम की बकरी समेत हजरों रुपये मूल्य का अन्य सामग्री चोरी होने की बात कही है। पूर्व विधायक दास ने सन 1977 में चंदनकियारी क्षेत्र से बिहार विधानसभा का चुनाव जीता था।

घर का ताला तोड़ लाखों की चोरी

बालीडीह थाना इलाके के मल्लिक टोला मिल्लत नगर मखदुमपुर निवासी मोहम्मद मिनहाजुद्दीन के घर का ताला तोड़ चोरों ने दो लाख रुपये की नकदी व गहने उड़ा लिया। पुलिस ने इस मामले में सोमवार को अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया है। गृहस्वामी ने बताया है कि वह 22 सितंबर को अपनी बीमार सास को देखने गया गए हुए थे। लौटे तो देखे कि आवास का ताला टूटा हुआ है और घर से 15 हजार रुपये नकद, बीस ग्राम सोने के जेवरात और सौ ग्राम चांदी के जेवरात चोल लेकर भाग निकले। यह भी बताया है कि घर से मोबाइल फोन भी चोर ले गए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।