Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhanbad के लोगों के लिए बड़ी खबर: 10 फरवरी से बंद हो जाएगा शहर का यह रास्‍ता, इन वैकल्पिक मार्गों का करें इस्‍तेमाल

धनबाद में जामाडोबा फाटक 10 फरवरी से अगले आदेश तक बंद रहेगा। पुटकी-भागा-भौंरा-सुदामडीह सड़क के जामाडोबा फाटक पर आरओबी का निर्माण होगा। इसे बनने में वक्‍त लगेगा इसलिए पथ निर्माण विभाग ने सुझाया वैकल्पिक मार्ग सुझाए हैं। इस दौरान इस रास्ते से सभी प्रकार के वाहनों का परिचालन नहीं होगा। आने वाले दिनों में इस रास्ते का प्रयोग करने वाले लोगों को परेशानी बढ़ जाएगी।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 06 Feb 2024 01:54 PM (IST)
Hero Image
जामाडोबा फाटक 10 फरवरी से अगले आदेश तक बंद।

जागरण संवाददाता, धनबाद। 10 फरवरी से जामाडोबा फाटक अगले आदेश तक पूर्ण रूप से बंद रहेगा। इस रास्ते से सभी प्रकार के वाहनों का परिचालन नहीं होगा। वाहनों के परिचालन के लिए वैकल्पिक मार्ग का सुझाव दिया गया है।

सड़क बनने में लगेगा काफी समय

दरअसल पथ निर्माण विभाग की ओर से पुटकी-भागा-भौंरा-सुदामडीह सड़क के जामाडोबा फाटक पर आरओबी का निर्माण किया जा रहा है। दस फरवरी से कार्य प्रारंभ होगा। इसे बनाने के लिए काफी समय लगेगा।

एक-दो माह भी लगा सकते हैं, इसलिए पथ निर्माण विभाग ने अगले आदेश तक फाटक बंद रखने का फैसला किया है। आने वाले दिनों में इस रास्ते का प्रयोग करने वाले लोगों को परेशानी बढ़ जाएगी। पथ निर्माण विभाग का कहना है कि आरओबी बन जाने से जाम और अन्य समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा।

यह होगा वैकल्पिक मार्ग

  • - धनबाद व सिणधरी से आने वाले सभी छोटे वाहन पुटकी की ओर जाएंगे। ये वाहन एनएच-218 के   शशिकांत पांडे मोड़ जोड़ापोखर थाना से टाटा जीएम ऑफिस दो नंबर डुमरी जामाडोबा मोड़ होते हुए    पुटकी की ओर जाएंगे।
  • - धनबाद व सिंदरी से आने वाले सभी बड़े वाहन भी पुटकी की ओर जाएंगे। ये वाहन एनएच-218 के डिनोबिली स्कूल मोड़ से सुदामडीह मोड़, भौंरा- जामाडोबा मोड़ होते हुए पुटकी की ओर जाएंगे।
  • - धनबाद एवं बोकारो से आने वाले सभी छोटे वाहन झरिया-सिंदरी की ओर जाएंगे। ये वाहन जामाडोबा मोड़ से दो नंबर डुमरी, टाटा जीएम आफिस, एनएच-218 के शशिकांत पांडे मोड़ जोड़ापोखर थाना होते हुए धनबाद एवं बोकारो प्रस्थान करेंगे।
  • - धनबाद एवं बोकारो से आने वाले सभी बड़े वाहन झरिया-सिंदरी की ओर जाएंगे। ये वाहन जामाडोबा मोड़ से भौंरा-सुदामदीह, एनएच-218 के डिनोबिली स्कूल मोड़ होते हुए धनबाद एवं बोकारो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: पीट-पीटकर सास-ससुर और देवर ने सूजा दिया मुंह, धक्के मार घर से निकाला; बार-बार कहने पर भी मदद के लिए नहीं पहुंची पुलिस

यह भी पढ़ें: Jharkhand Board Exam 2024: झारखंड में आज से शुरू हो रही 10वीं व 12वीं बोर्ड की परीक्षा, जैक ने जारी किया हेल्‍पलाइन नंबर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर