Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: गैंगेस्टर प्रिंस खान के गुर्गों की लिस्ट बना रही पुलिस, जल्द दिखेगा बड़ा एक्शन

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 01 May 2023 12:23 PM (IST)
Hero Image
Jharkhand Crime: पुलिस बना रही प्रिंस खान के मददगारों की लिस्ट, जल्द एक्शन लेगी।

धनबाद, जागरण संवाददाता: वासेपुर गैंग के वांटेड गैंगेस्टर प्रिंस खान की तलाश में जुटी पुलिस अब गैंग के सदस्यों पर नकेल कसने की कोशिश में लग गई है। पुलिस फरार अपराधी प्रिंस खान को सहयोग करने वाले कुछ नये-पुराने दागियों की सूची बना रही है। अब ऐसे लोग बच नहीं पाएंगे।

टीम गठित

प्रिंस खान के सहयोगियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने एक टीम गठित की है। टीम ने सबसे पहले उन्हीं लोगों के खिलाफ जांच शुरू की है, जो प्रिंस खान के मददगार हैं और जो आम लोगों में भय का माहौल बनाने के लिए प्रिंस खान का ऑडियो-वीडियो इंटरनेट पर वायरल करते हैं।

सूत्रों के अनुसार पुलिस ने ऐसे तकरीबन एक दर्जन लोगों को चिन्हित किया है, जो प्रिंस खान के लिए काम करते हैं। पुलिस इन लोगों के खिलाफ साक्ष्य जुटा रही है। ऐसे लोगों पर पुलिस जल्द कार्रवाई करेगी। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस ने जो सूची तैयार की है उसमें वासेपुर तथा पांडरपाला के कुछ नये-पुराने चेहरे भी शामिल हैं।

जल्द दिखेगी बड़ी कार्रवाई

पुलिस इस बार टेक्निकल टीम का सहारा ले रही है। साइबर क्राइम के कुछ विशेषज्ञों को इस काम में लगाया गया है। पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि जल्द ही प्रिंस खान व उसके गुर्गों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई दिखेगी।

टीम में हैं तेज तर्रार पुलिस वाले

प्रिंस खान और उसके कुछ गुर्गों पर शिकंजा कसने के लिए गठित टीम में तेजतर्रार पुलिस वालों को लगाया गया है। प्रिंस खान गैंग के सभी सदस्यों को पुलिस पिछले कई महीनों से ढूंढ रही है।

इंटरपोल कर रही तलाश

दुर्दांत अपराधी प्रिंस खान के लिए अब ज्यादा दिनों तक बच पाना नामुमकिन है क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय पुलिस एंजेसी इंटरपोल ने अब प्रिंस खान की तलाश शुरू कर दी है। इंटरपोल उसको दबोचने के लिए सउदी अरब, ओमान, जार्जिया समेत कई देशों को उसकी जानकारी भेजी है। उम्मीद जताई जा रही है कि प्रिंस खान जल्द ही कानून के शिकंजे में होगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर