Move to Jagran APP

Iinain Railways News: गुजरात जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 6 से चलेगी मालदा टाउन-सूरत साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

Iinain Railways News आसनसोल से टाटानगर आसनसोल से मुंबई आसनसोल से गोंडा आसनसोल से गोरखपुर आसनसोल-हल्दिया आसनसोल से दीघा कोलकाता से उदयपुर सिटी हावड़ा-गया एक्सप्रेस और हावड़ा-सिउड़ी एक्सप्रेस फरवरी के पहले सप्ताह के अलग-अलग तिथियों में चलने लगेंगी। 03425 मालदा टाउन-सूरत साप्ताहिक एक्सप्रेस मालदा से हर शनिवार को चलेगी।

By MritunjayEdited By: Updated: Sat, 30 Jan 2021 10:45 AM (IST)
Hero Image
03426 सूरत-मालदा टाउन साप्ताहिक एक्सप्रेस सूरत से हर सोमवार को चलेगी ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। गुजरात जानेवाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर। रेलवे ने मालदा टाउन से सूरत जानेवाली साप्ताहिक ट्रेन को छह फरवरी से चलाने की घोषणा कर दी है। वापसी में सूरत से मालदा टाउन के लिए आठ फरवरी से ट्रेन चलेगी। स्पेशल बनकर चलने वाली ट्रेन के टाइम टेबल में भी फेरबदल किया गया है। इस ट्रेन के चलने से पश्चिम बंगाल के साथ-साथ बिहार और झारखंड के यात्री भी गुजरात पहुंच सकेंगे।

कई महत्वपूर्ण ट्रेनों को हरी झंडी

धनबाद होकर चलने वाली इस ट्रेन के साथ-साथ आसनसोल से चलने वाली कई महत्वपूर्ण ट्रेनों को भी हरी झंडी मिल गई है। आसनसोल से टाटानगर, आसनसोल से मुंबई, आसनसोल से गोंडा, आसनसोल से गोरखपुर, आसनसोल-हल्दिया, आसनसोल से दीघा, कोलकाता से उदयपुर सिटी, हावड़ा-गया एक्सप्रेस और हावड़ा-सिउड़ी एक्सप्रेस फरवरी के पहले सप्ताह के अलग-अलग तिथियों में चलने लगेंगी। 03425 मालदा टाउन-सूरत साप्ताहिक एक्सप्रेस मालदा से हर शनिवार को चलेगी। वहीं 03426 सूरत-मालदा टाउन साप्ताहिक एक्सप्रेस सूरत से हर सोमवार को चलेगी।

जल्द शुरू होगी बुकिंग

रेलवे ने ट्रेनों को चलाने की घोषणा कर दी है। हालांकि अब तक टिकट की बुकिंंग शुरू नहीं की गई है। एक-दो दिनों में ट्रेन के लिए टिकट बुकिंग भी शुरू हो जाएगी। ट्रेनों को चलाने की घोषणा के साथ ही अब यात्रियों की नजर टिकट बुकिंग की तारीख पर है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें