Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्लफ्रेंड से वीडियो काॅल पर बात करते युवक ने ब्‍लेड से काटा गर्दन, धनबाद SNMMCH में तुरंत कराया गया एडमिट; हालत गंभीर

प्रेमिका से मोबाइल पर वीडियो काॅलिंग करते हुए एक प्रेमी ने अपना गर्दन काट लिया। उसकी स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है। उसे एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है। उसके भाई ने बताया कि उसने नशे की हालत में ऐसा किया है। 22 साल का अजीत महतो एक लड़की से बेइंतहा प्‍यार करता है लेकिन उसने गर्दन क्‍यों काटी इसका पता अभी नहीं लग पाया है।

By Khursheed Akram Edited By: Arijita Sen Updated: Wed, 10 Jan 2024 12:14 PM (IST)
Hero Image
प्रेमिका से वीडियो काल पर बात करते युवक ने काट लिया गला।

संवाद सहयोगी, लोयाबाद। धनबाद के लोयाबाद में गड़ेरिया निचितपुर दुर्गा मंदिर मैदान में मंगलवार को 22 साल के अजीत महतो ने अपनी प्रेमिका से वीडियो काॅल पर बात करते हुए ब्लेड से अपनी गर्दन काट ली। वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है। 

गर्दन कटते ही बेहोश होकर गिर पड़ा युवक

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे युवक ने इस घटना को अंजाम दिया। वहीं युवक के भाई अरुण महतो ने कहा कि नशे में अजीत ने गर्दन काट ली। वह मैदान में गिर गया था और खून से लथपथ व बेहोश था। उसे जानकारी मिली तो दौड़ा। फिर उसे एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया।

लड़की के प्‍यार में पागल था युवक

उसने गर्दन क्यों काटी, इसके बारे में सही जानकारी नहीं है। यह सच है कि वह किसी लड़की से प्यार करता था। उसके प्यार में कुछ भी कर सकता था। युवक के परिवार की हालत अच्छी नहीं है। उसके पिता दिलीप मजदूरी करते हैं। तीन भाइयों में अजीत सबसे छोटा है।

यह भी पढ़ें: आखिरकार पटरी पर लौटी चंद्रपुरा-धनबाद ट्रेन, अब इसे बोकारो तक चलाने की जनता कर रही मांग; देखें ट्रेन का टाइम टेबल

यह भी पढ़ें: धनबाद में कैसे करें व्‍यापार? प्रिंस की धमकियों से व्यापारी असुरक्षित, फिर भी नहीं मिल रहा आर्म्स लाइसेंस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर