Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रात के ढाई बजे अंजान नंबर से आया एक कॉल, उठाते ही... अब हांफते हुए पुलिस के पास पहुंचा युवक

बांसजोड़ा का एक युवक हनीट्रैप का शिकार हुआ है और अब उसने खुद को बचाने के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। एक लड़की धोखे से उसका अश्‍लील वीडियो बनाकर अब उसे परेशान कर रही है। उससे लगातार पैसों की डिमांड की जा रही है इससे परेशान होकर अब युवक ने कानून से मदद लेने की ठानी है।

By Khursheed Akram Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 11 Mar 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
हनीट्रैप का शिकार हुआ बांसजोड़ा का एक युवक।

संसू, लोयाबाद। युवती द्वारा एक युवक को अश्लील वीडियो काॅल कर रिकाॅर्ड करने और उसे ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया। बांसजोडा निवासी युवक ने लोयाबाद थाना में युवती के खिलाफ शिकायत कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। युवक ने पुलिस को बताया कि रात करीब ढाई बजे अंजान नंबर से वीडियो काॅल आया, जिसमें एक लड़की नग्न अवस्था में थी।

युवती के झांसे में आया युवक

युवती ने उसे दूसरे कमरे में जाकर बात करने के लिए कहा। जैसे ही वह दूसरे कमरे में गया तो युवती ने उसे नग्न होकर अश्लील हरकत करने के लिए कहा। युवती के कहने पर उसने ऐसा ही किया।

वह कुछ समझ पाता कि इससे पहले युवती ने उसका वीडियो बना लिया। अब युवती उसे ब्लैकमेल कर रही है। उससे पैसे की मांग की जा रही है। युवती उसे लगातार फोन कर रही है।

धमकियों से परेशान हुआ युवक

पहले उससे पांच हजार रुपये मांगे गए। धीरे-धीरे डिमांड बढ़ने लगी। पैसे नहीं देने पर तरह-तरह से धमकी दी जा रही है। कहती है कि उसका वीडियो यूट्यूब और फेसबुक पर अपलोड कर देगी। वह कभी कहती है कि पुलिस उसके घर से उठा लेगी। बदनामी से बचना है तो उसे रकम देनी पड़ेगी।

युवती द्वारा दी जा रही लगातार धमकी से वह सहम गया है। सब इंस्पेक्टर राहुल कुमार सिंह ने युवक को समझाया कि पुलिस इंस्पेक्टर या सीबीआई अधिकारी के नाम से काॅल आ सकता है। वैसे अनजान कालों को एक सप्ताह तक न उठाएं। इसके बाद यह मामला अपने आप शांत हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: गुमला में 12 किमी. बाइपास पर नया अपडेट: आठ साल का इंतजार होगा खत्‍म! अब नया ठेकेदार पूरा करेगा काम

यह भी पढ़ें: JPSC Prelims Admit Card 2023: मंगलवार से डाउनलोड करें झारखण्ड सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर