Move to Jagran APP

गोमो रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की होगी कोरोना की जांच

गोमो गोमो स्टेशन पर आने व जाने वाले यात्रियों की कोरोना जांच के लिए स्टेशन परिसर में प्रति दिन जांच शिविर लगाया जाएगा। शनिवार को स्टेशन परिसर स्थित सीवाइएम कार्यालय में रेल अधिकारियों के साथ प्रशासनिक पदाधिकारियों की बैठक में यह निर्णय लिया गया।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 01 Nov 2020 02:21 AM (IST)
गोमो रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की होगी कोरोना की जांच
गोमो रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की होगी कोरोना की जांच

गोमो : गोमो स्टेशन पर आने व जाने वाले यात्रियों की कोरोना जांच के लिए स्टेशन परिसर में प्रति दिन जांच शिविर लगाया जाएगा। शनिवार को स्टेशन परिसर स्थित सीवाइएम कार्यालय में रेल अधिकारियों के साथ प्रशासनिक पदाधिकारियों की बैठक में यह निर्णय लिया गया। शिविर में रविवार की रात नौ बजे से सुबह सात बजे तक मेडिकल टीम मौजूद रहेगी, जो यात्रियों की जांच करेगी। प्लेटफार्म संख्या 1,2,3,4 पर मेडिकल टीम रहेगी और प्लेटफार्म संख्या 1 और 2 पर स्थित नवनिर्मित पुल को बांस से सील कर दिया जाएगा। सुरक्षा को लेकर प्लेटफार्म के पास रेल पुलिस, आरपीएफ और हरिहरपुर थाना पुलिस रहेगी। बैठक में एडीएम विधि व्यवस्था चंदन कुमार, बीडीओ केके बेसरा, आरपीएफ इंसपेक्टर सिम्पी कुमारी, सीवाइएम बीसी मंडल, रेल थाना प्रभारी फैयाज अहमद, उप मुखिया अप्पू चटर्जी, हरिहरपुर थाना प्रभारी अंगनु भगत आदि मौजूद थे। कतरास रेलवे ग्राउंड में फिर से लगेगा सब्जी बाजार

कतरास : एसडीओ सुरेंद्र कुमार शनिवार को पचगढ़ी बाजार पहुंचे और शहर के आस पास के इलाके का मुआयना किया। उन्होंने कोरोना को देखते हुए सब्जी मार्केट का तत्काल रेलवे ग्राउंड में पुन: शिफ्ट करने का निर्देश सीओ व थानेदार को दिया। उन्होंने दुकानदारों को शारीरिक दूरी का पालन करते हुए मास्क लगाकर आनेवाले को ही सब्जी देने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी आदमी बिना मास्क का सामान खरीदने आता है तो उसे नहीं दें। सभी दुकानदार तथा उनके कर्मचारी शीघ्र जाकर कोरोना जांच करा ले अन्यथा कार्रवाई की जाएगी। दोपहिया वाहन सवार को मास्क पहने की हिदायत दी जाए, ऐसा करने में अगर कोताही करते हैं तो उनका बाइक को जब्त किया जाएगा। उनके साथ सीओ राजेश कुमार, नगर निगम कतरास अंचल के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम प्रकाश, थानेदार रासबिहारी लाल, चिकित्सा पदाधिकारी डा. मनीष कुमार, चेंबर ऑफ कॉमर्स के विजय तुलस्यान आदि थे।