Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लात-घूंसे और मुक्‍कों की बारिश, धनबाद में मॉब लिंचिंग का खौफनाक मंजर; चोर को पोल में बांधकर लोगों ने की पिटाई

धनबाद में भूली थाना क्षेत्र अंतर्गत वासेपुर आर मोड के पास लोगों ने चोर की जमकर पिटाई कर दी। चोर मोहम्मद गुड्डू एक घर में घुसकर एसी का कॉपर तार काट रहा था। तभी लोगों की उस पर नजर पड़ी और सबने उसे पकड़कर पोल से बांध दिया। पुलिस ने आकर किसी तरह से उसे भीड़ के चंगुल से छुड़ाया।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 16 Jan 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
धनबाद में चोर को पोल से बांधकर पिटाई करते लोग।

जागरण संवाददाता, धनबाद। भूली थाना क्षेत्र अंतर्गत वासेपुर आर मोड के पास लोगों ने चोरी करते हुए रंगे हाथ एक युवक को पकड़ लिया। चोर को पड़कर लोगों ने तालिबानी फरमान सुना दिया। चोर को पोल में रस्सी से बांधकर लोगों ने पिटाई शुरू कर दी। देखते ही देखते काफी भीड़ जमा हो गई। हर कोई पकड़े गए युवक को पीटने लगा।

एसी का कॉपर तार काट रहा था चोर

बगल के मोहम्मद मुस्तकीम ने बताया कि वासेपुर, गुलजारबाग रहमतगंज, अमन सोसायटी समेत अन्य इलाकों में चोरी की घटना काफी बढ़ गई है। हर दिन किसी के ना किसी के घर में चोरी हो रही है।

मंगलवार सुबह पकड़ा गया युवक एक घर में घुसकर एसी का कॉपर वाला तार काट रहा था। इसके बाद चोर पर सबकी नजर पड़ गई और हो हल्ला होने लगा। चोरी कर रहा युवक भागने लगा और आसपास के लोगों ने तभी उसे धर दबोचा।

पुलिस ने युवक को लोगों के चंगुल से बचाया

बगल के पल में रस्सी से बांधकर पिटाई करने लगे। पकड़े गए वक्त का नाम मोहम्मद गुड्डू बताया जा रहा है। बीच बाजार में कई लोग आए और इसकी सूचना स्थानीय भूली पुलिस को दी।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों के चंगुल से युवक को बचाया। पुलिस उसे थाने लेकर आई है। घटना दोपहर 12 बजे की है।

यह भी पढ़ें: JEE Main 2024: एक जैसा होना चाहिए फोटो, सेंटर पर पहुंचने से पहले इन बातों का रखें ध्‍यान; परीक्षा से जुड़ी ये है डिटेल

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब में फंसे 45 श्रमिकों की कब होगी घर वापसी? BJP सांसद ने विदेश मंत्री से साधा संपर्क, जानिए क्या कुछ हुई बात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर