Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Train Late: नई दिल्ली-हावड़ा व सियालदह राजधानी एक्सप्रेस फिर से लेट, सुबह के बदले दोपहर में पहुंच रहीं वीआइपी ट्रेनें

कोहरे की वजह से कई ट्रेनें लेट पहुंच रही हैं तो कई को रद्द किया जा रहा है। राजधानी एक्सप्रेस जैसी वीआइपी ट्रेनें भी विलंब से पहुंच रही हैं। गंगा-सतलज एक्सप्रेस दून एक्सप्रेस नेताजी एक्सप्रेस जम्मूतवी एक्सप्रेस समेत उत्तर भारत से आनेवाली ज्यादातर ट्रेनें सोमवार को विलंब से आईं। वहीं महाराष्ट्र के कोल्हापुर से धनबाद तक चलने वाली दीक्षाभूमि एक्सप्रेस रविवार को नहीं आई।

By Tapas Banerjee Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 02 Jan 2024 10:03 AM (IST)
Hero Image
Train Late: नई दिल्ली-हावड़ा व सियालदह राजधानी एक्सप्रेस आज भी लेट, सुबह के बदले दोपहर में पहुंच रहीं वीआइपी ट्रेनें

जागरण संवाददाता, धनबाद। घने कोहरे के कारण रेल सेवा बुरी तरह प्रभावित है। साल के अंतिम दिन भी राजधानी एक्सप्रेस जैसी वीआइपी ट्रेनें घंटों देर से चलीं। सुबह आनेवाली नई दिल्ली-हावड़ा व सियालदह राजधानी एक्सप्रेस दोपहर में धनबाद पहुंची।

नई दिल्ली हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस सात घंटे 11 मिनट लेट से सुबह के बदले दोपहर 1:44 पर पहुंची। नई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस आठ घंटे 38 मिनट देर से दोपहर 2:56 पर आयी।

रविवार को नई दिल्ली हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस तीन घंटे 05 मिनट तो नई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस तीन घंटे 52 मिनट देर से रवाना होने से नए साल के पहले दिन देर से आईं। इनके साथ गंगा-सतलज एक्सप्रेस, दून एक्सप्रेस, नेताजी एक्सप्रेस, जम्मूतवी एक्सप्रेस समेत उत्तर भारत से आनेवाली ज्यादातर ट्रेनें सोमवार को विलंब से आएंगी।

धनबाद-कोल्हापुर दीक्षाभूमि एक्सप्रेस रद्द

महाराष्ट्र के कोल्हापुर से धनबाद तक चलने वाली दीक्षाभूमि एक्सप्रेस रविवार को नहीं आई। सोमवार को धनबाद से कोल्हापुर जानेवाली दीक्षाभूमि एक्सप्रेस रद्द रहेगी। कोल्हापुर से पांच जनवरी को भी ट्रेन रद्द रहेगी। मध्य रेलवे के सांगली व मीराज स्टेशन के बीच नान इंटरलाकिंग को लेकर ट्रेन को अलग-अलग दिनों में रद्द किया गया है।

ये भी पढ़ें -

रांची में ठहर गए 800 बसों के पहिए... क्या है हिट एंड रन कानून, जिससे चालकों के उड़े होश; कर रहे हड़ताल

अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जमशेदपुर के 1430 राशन डीलर, लाभुक परेशान; एक रुपये किलो दाल की योजना भी पड़ी ठप