Move to Jagran APP

प्रिंस खान को दुबई तक पैसे भेजने वाला गिरफ्तार, दिल्ली-गाजियाबाद में बैठकर देखता था ट्रांजैक्शन; ऐसे खुला राज

गैंग्स ऑफ वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान के नेटवर्क को समाप्त करने की कोशिश में पुलिस लगातार काम कर रही है। इसमें धनबाद पुलिस को सफलता भी हाथ लगी है। एक और सफलता पुलिस को हाथ लगी है। इस बार पुलिस ने एक ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली-गाजियाबाद में बैठकर प्रिंस खान को दुबई तक रंगदारी के पैसे भेजता था।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharPublished: Tue, 14 Nov 2023 03:44 PM (IST)Updated: Tue, 14 Nov 2023 03:44 PM (IST)
प्रिंस खान को दुबई तक पैसे भेजने वाला गिरफ्तार, दिल्ली-गाजियाबाद में बैठकर देखता था ट्रांजैक्शन

जागरण संवाददाता, धनबाद। वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान के पूरे नेटवर्क ध्वस्त करने में जुटी धनबाद पुलिस को फिर एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।

इस बार पुलिस एक ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो दिल्ली-गाजियाबाद में रहकर प्रिंस खान का फाइनेंशियल ट्रांजैक्शन का सारा काम करता था।

गोविंदपुर पुलिस की इस बड़ी सफलता को लेकर एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी का नाम बीर सिंह है, जो गाजियाबाद दिल्ली में रह रहा था और प्रिंस खान गैंग के लिए काम करता था। प्रिंस खान का फाइनेंशियल ट्रांजैक्शन का पूरा काम इसी के जिम्मे था।

दुबई का 65 दिरहम भी बरामद

उन्होंने कहा कि पिछले महीने ही दो बार या अपराधी प्रिंस खान तक और रुपये पहुंचने के लिए दुबई तक गया था। उसके पास से पुलिस ने दुबई का 65 दिरहम भी बरामद किए हैं।

पूछताछ के दौरान पुलिस को उसके पास से तकरीबन 40 ऐसे बैंक खाता मिले हैं, जिसमें रंगदारी की रकम का ट्रांजैक्शन किया जाता था और उसे खाते से रकम की निकासी होती थी।

तकरीबन 100 खाता फ्रिज किया गया

अभी तक 17 खाते का पुलिस ने सत्यापन किया है, जिसमें तकरीबन 35 लाख का ट्रांजैक्शन हुआ था। अब तक रंगदारी की रकम लेन-देन में शामिल प्रिंस खान गैंग के जितने भी अपराधी पकड़े गए हैं।

उन सभी से के तकरीबन 100 खाता फ्रिज किया गया है। खाता वीर सिंह के कुछ गरीबी रिश्तेदार दोस्त के अलावा दुबई के कुछ मजदूरों के नाम से भी है।

एसपी ने अभी कहा कि प्रिंस खान गैंग के हरेक नेटवर्क को पुलिस खंगाल रही है। गैंग अब अंतिम सांसे गिन रहा है। ऐसे में गैंग को पूरी तरह ध्वस्त करने के लिए आम जनता भी आप पुलिस को थोड़ा मदद करें। पिछले कुछ दिनों में प्रिंस खान गैंग के तकरीबन सभी प्रमुख सदस्यो की गिरफ्तारी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime news: धनबाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, जमकर हुई पत्थरबाजी; एक सिपाह समेत 5 घायल

यह भी पढ़ें: 'अब किसके सहारे कटेगी जिंदगी' आंखों के सामने आग में जलती रहीं मां, बहन और बेटी; धनबाद में भीषण अग्निकांड का खौफनाक मंजर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.