Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: आपके एक वोट से हो सकता है बहुत कुछ... नमो नवमतदाता सम्मेलन में पीएम मोदी ने युवाओं से किया संवाद, कह दी यह बड़ी बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर देशभर के युवाओं से जुड़े। भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित देशव्यापी नमो मतदाता सम्मेलन में पीएम मोदी के संबोधन का प्रसारण एलईडी स्क्रीन लगाकर कई जगहों पर किया गया। धनबाद के के केके पॉलिटेक्निक परिसर में भी बड़ा एलईडी स्क्रीन लगाया गया। पीएम के संबोधन को नए मतदाता और युवाओं ने ध्‍यान से सुना।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Thu, 25 Jan 2024 04:24 PM (IST)
Hero Image
राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर युवाओं से जुड़े पीएम मोदी।

जागरण संवाददाता, धनबाद। राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित देशव्यापी नमो मतदाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर के युवाओं से सीधा कार्यक्रम में जुड़े। धनबाद में कई जगहों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सीधा प्रसारण किया गया। शहर के केके पॉलिटेक्निक परिसर में बड़ा एलईडी स्क्रीन लगाया गया।

विद्यार्थियों ने पीएम को उत्‍साह के साथ सुना

प्रधानमंत्री के संबोधन को यहां पर काफी संख्या में नए मतदाता और युवाओं ने सुना। प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत युवाओं का देश है। पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा युवा भारत में हैं।

उन्होंने कहा पहले न्यूज़ आती थी, कि देश में घोटाला हो रहा है, लेकिन अब विकास की बातें होती हैं। भारत जल्द 7 ट्रिलियन के आर्थिक विकास दर को पार कर जाएगा। इस दौरान केके पॉलिटेक्निक के छात्र और नए मतदाता भी प्रधानमंत्री को उत्साह से सुना।

आपका एक वोट...

- भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा।

- भारत में एक स्थिर और बड़े बहुमत वाली सरकार लाएगा।

- भारत में तेज रिफॉर्म की गति को और तेजी देगा।

- भारत में डिजिटल क्रांति को और ऊर्जा देगा।

- भारत को अपने… pic.twitter.com/UFKwQIYjKh— BJP (@BJP4India) January 25, 2024

युवा मतदाता रखेंगे एक बेहतर भविष्‍य की नींव: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने देश की युवा को आगे आने का आह्वान किया। एलईडी के साथ पूरे कार्यक्रम की लाइव रिकॉर्डिंग होती रही। भारत के हर कोने से सीधा प्रसारण एक दूसरे से कनेक्ट रहा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सांसद पशुपतिनाथ सिंह पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण आज भारत विश्व गुरु बनने की ओर है। पूरी दुनिया आज भारत की ओर देख रही है। युवा मतदाता एक बेहतर भविष्य की नींव रखेंगे। इस दौरान धनबाद विधायक राज सिन्हा, रमेश कुमार रही, जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, संजय कुमार झा, मानस प्रसून, मिल्टन पार्थ सारथी, केके पॉलिटेक्निक के निदेशक रवि चौधरी आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: झारखंड के पर्यटन मंत्री हफीजुल अंसारी को बड़ी राहत, दस साल पुराने मामले में हुए बरी; महिला संग मारपीट का था आरोप

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: फरवरी में धनबाद रहेगा राजनीति का सेंटर, PM मोदी-हेमंत सोरेन एक ही दिन करेंगे शक्ति प्रदर्शन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर