Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब हर हाल में होगा प्रिंस खान गिरफ्तार... धनबाद पुलिस ले रही है इंटरपोल की मदद, SSP ने कहा- धमकी देने वाले भी जाएंगे जेल

धनबाद के व्‍यापारियों में प्रिंस खान का खौफ हैं। गैंगस्‍टर के गुर्गे अक्‍सर रंगदारी के लिए दबाव डालते हैं और न देने पर गोलीबारी करते हैं जान से मारने की धमकी देती है। बीते दिनों पुलिस ने प्रिंस खान के कई गुर्गों की गिरफ्तारी की थी। अब प्रिंस को अरेस्‍ट करने के लिए इंटरपोल की मदद ली जा रही है।

By Prem Kumar Singh Edited By: Arijita Sen Updated: Fri, 26 Jan 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
धनबाद के खूंखार गैंगस्‍टर प्रिंस खान की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस।

संसू. गोविंदपुर (धनबाद)। एसएसपी एचपी जनार्दनन ने कहा कि अपराधी प्रिंस खान को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा। इसके लिए इंटरपोल की मदद ली जा रही है। उन्होंने कहा कि सभी व्यापारी भय मुक्त होकर कारोबार करें। व्यापारियों को धमकी देने वाले जेल जाएंगे। सभी लोकल लिंक भी पकड़े जाएंगे।

धनबाद में पब्लिक फ्रेंडली बनेंगे पुलिस

उन्होंने गुरुवार शाम गोविंदपुर थाना का औचक निरीक्षण किया। थाना क्षेत्र के संवेदनशील व अति संवेदनशील क्षेत्र की जानकारी ली। क्षेत्र में क्राइम कंट्रोल को गश्ती को दुरुस्त करने का निर्देश दिया।

थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार को निर्देश दिया कि पुलिस को पब्लिक फ्रेंडली बनाएं। पुलिस पब्लिक जन सहयोग समिति के सदस्यों की नियमित बैठक कर क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा कर निदान करें। फरियाद लेकर जनता बेहिचक थाना पहुंचे और उनकी समस्याओं का समाधान हो।

जिला के अनुपात में पुलिस बल बढ़ाने का प्रस्‍ताव

धनबाद जिला में पुलिस बल की कमी के कारण पुलिस कई मामलों में कमजोर पड़ जाती है। जनसंख्या के अनुपात में पुलिस बल बढ़ाने का प्रस्ताव भेजा है। गोविंदपुर बाजार क्षेत्र में सड़क जाम का समाधान को ट्रैफिक पुलिस की प्रतिनियुक्ति होगी।

एलिवेटेड रोड के निर्माण से ही गोविंदपुर में जीटी रोड को जाम से मुक्ति मिलेगी। गोविंदपुर इंस्पेक्टर को योजनाबद्ध तरीके से आटो स्टैंड को अन्यत्र स्थानांतरित करने पर काम करने का निर्देश दिया।

कहा कि जिला में क्राइम कंट्रोल पुलिस की प्राथमिकता है। सभी प्रकार के अवैध धंधे बंद होंगे। अवैध लाटरी की बिक्री किसी हालत में नहीं होगी। उन्होंने असामाजिक तत्वों पर 107 के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें: डेड बॉडी के साथ ट्रेन में घंटों सफर... नेताजी एक्सप्रेस का है मामला; सफर के दौरान हो गई एक यात्री की मौत

यह भी पढ़ें: BCCL ने रच दिया इतिहास, 52 साल बाद घाटे से निकली कंपनी; अब करोड़ों का हो रहा है मुनाफा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर