Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रिंस खान गिरोह के गुर्गों की तलाश में यूपी जाएगी झारखंड पुलिस, आखिर इन्‍हीं मददगारों की वजह से दुबई में बैठकर कर रहा गुनाह

वासेपुर गैंगस्टर प्रिंस खान गैंग के तीन अहम सदस्‍यों की तलाश करने के लिए पुलिस की एक टीम जल्‍द ही यूपी के लिए रवाना होने वाली है। गौरतलब है कि प्रिंस खान के कथित फाइनेंशियल मैनेजर वीर सिंह को धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की और उसने इस दौरान जो कुछ भी बताया उसके आधार पर जांच के दायरे को और बढ़ा दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Thu, 16 Nov 2023 12:07 PM (IST)
Hero Image
प्रिंस खान गिरोह के गुर्गों की तलाश में यूपी जाएगी पुलिस।

जागरण संवाददाता, धनबाद। गैंगस्टर प्रिंस खान का कथित फाइनेंशियल मैनेजर वीर सिंह ने धनबाद पुलिस को पूछताछ में जो जानकारी दी है, इसके बाद पुलिस ने अपने अनुसंधान का दायरा बढ़ा दिया है। वीर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब लेनदेन करने में शामिल अन्य सदस्यों की तलाश शुरू कर दी है।

यूपी जाने की तैयारी में पुलिस की टीम

वीर ने प्रिंस के लिए रुपये के लेनदेन में मोना नामक की एक महिला और यूपी के प्रमोद कुमार, गाजियाबाद के अभिषेक उर्फ अमन कुमार का नाम लिया है। तीनों कौन हैं, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।

वहीं वीर द्वारा बताए गए दो अपराधी विशाल नंदी व अरसद हुसैन को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। बाकी गैंग के तीन सदस्यों की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए जल्द ही पुलिस की एक टीम यूपी जाने की तैयारी में है।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

प्रिंस को इस तरह से भेजी जाती है रंगदारी की रकम

प्रिंस के इशारे पर उसके गुर्गों ने कई अलग-अलग फर्जी कंपनी बनाकर खाता खोले हैं, उसी खाते के जरिए प्रिंस को दुबई तक रंगदारी की रकम भेजी जाती थी। वीर के पास से बरामद सभी बैंक खातों की पुलिस फिर से बारीकी से जांच कर रही है।

बैंक खाता का किराया देता था प्रिंस

रंगदारी की रकम दुबई तक मंगवाने के लिए प्रिंस ने तकरीबन 50 से ज्यादा बैंक खाते खुलवाए थे। ये खाते अलग-अलग नाम से थे। जिसके आइडी व आधार कार्ड से खाता खोला जाता था, उसका उचित किराया भी प्रिंस द्वारा खाताधारी को दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: प्रिंस खान को दुबई तक पैसे भेजने वाला गिरफ्तार, दिल्ली-गाजियाबाद में बैठकर देखता था ट्रांजैक्शन; ऐसे खुला राज

यह भी पढ़ें: 'अब किसके सहारे कटेगी जिंदगी' आंखों के सामने आग में जलती रहीं मां, बहन और बेटी; धनबाद में भीषण अग्निकांड का खौफनाक मंजर