Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'छोटे सरकार' को रंगदारी नहीं देना दुकानदारों को पड़ रहा भारी, ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से गूंज रहा पूरा धनबाद

Jharkhand News धनबाद के कुख्‍यात गैंगस्‍टर प्रिंस खान रंगदारी के लिए लगातार व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर गोलियां चलवा रहा है। पुलिस की कार्रवाई का भी इस पर कोई असर नहीं है। मंगलवार की रात उसके गुर्गों ने पुराना बाजार रोड में घराना जेवलर्स प्रतिष्ठान पर फायरिंग की। लगातार दुकानदारों से रंगदारी की मांग की जा रही है। छोटे सरकार को नाराज करने पर चल रहीं गोलियां।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Wed, 30 Aug 2023 11:12 AM (IST)
Hero Image
गहना ज्वेलर्स में चली गोली मौके पर पहुंची पुलिस।

जागरण संवाददाता, धनबाद। Jharkhand News: धनबाद के कुख्‍यात गैंगस्‍टर प्रिंस खान रंगदारी के लिए लगातार व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर गोलियां चलवा रहा है। मंगलवार की रात उसके गुर्गों ने पुराना बाजार रोड में घराना ज्‍वेलर्स प्रतिष्ठान पर फायरिंग की। बाद में प्रिंस के शूटर मेजर ने पुराने अंदाज में इंटरनेट मीडिया पर चिट्ठी जारी कर घटना की जिम्मेवारी ली। रंगदारी नहीं देने वाले व्यापारियों को चेतावनी भी दी।

भरे बाजार में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां

घराना ज्वेलर्स मनईटांड़ के विनोद प्रसाद के पुत्र पुरुषोत्तम का है। जब फायरिंग हुई तब दुकान में पुरुषोत्तम थे। प्रतिष्ठान को पुरुषोत्तम और भाई दीपेश चलाते हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि रात के साढ़े आठ बज रहे थे।

मार्केट में चहल-पहल थी। उसी समय बाइक सवार दो अपराधी आए। घराना ज्वेलर्स के पास रुके और फायरिंग की। गोली दुकान के शीशे में लगी। इससे अफरा-तफरी मच गई। दोनों अपराधी टेलीफोन एक्सचेंज रोड की ओर भाग गए।

जैसे-तैसे रंगदारी मैनेज करने की दी गई धमकी

डीएसपी अरविंद विन्हा पुलिस टीम के साथ गए। उन्होंने लोगों से पूछताछ की। पुरुषोत्तम इतने भयभीत थे कि मीडिया से बात करने से परहेज किया। मौके से एक खोखा बरामद हुआ।

इधर मेजर ने जारी पत्र में लिखा कि छोटे सरकार को मैनेज नहीं किया, तो चाहे तीन महीना हो या तीन साल या फिर 30 साल, जब तक पैसा नहीं मिलेगा, तब तक ठोकेंगे।

पुरुषोत्तम, तुमने मेरा काल इग्नोर किया, इसलिए तुमको ठोका है। जिस-जिसको काॅल गया है, वह काॅल करके मैनेज कर ले।

धनबाद में प्रिंस खान का खौफ

गौरतलब है कि पुलिस प्रिंस खान और अमन सिंह गैंग पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इनके गिरोह के कई सदस्‍यों को गिरफ्तार कर जेल में भी डाला गया है, लेकिन इसका इन पर कोई असर नहीं है।

बाजार में दुकानदारों में इनका खौफ इस कदर है कि कई दुकान बंद कर फरार चल रहे हैं। यह खौफ यहां के लोगों के मन में तब तक बना रहेगा जब‍ तक कि खुद प्रिंस खान की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर