Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रंगदारी के पैसे से प्रिंस खान करता है जमीन का धंधा, कई जगहों पर खरीद रखी है संपत्ति, करोड़ों का है मालिक

धनबाद में प्रिंस खान का खौफ बरकरार है। वासेपुर में मछली कारोबारी राशिद महाजन व अप्सरा ड्रेसेस के घर पर फायरिंग की घटना से लोग अभी भी सहमे हुए हैं। प्रिंस खान के लिए रंगदारी वसूलने का काम करने वाले वाहिद को पुलिस ने जब रिमांड पर लिया तो उन्‍हें कई अहम जानकारी मिली। उसने बताया कि रंगदारी की रकम से प्रिंस जमीन का धंधा करता है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Thu, 06 Jul 2023 01:52 PM (IST)
Hero Image
प्रिंस खान रंगदारी के पैसे से जमीन का कारोबार करता है।

जासं, धनबाद। वासेपुर में मछली कारोबारी राशिद महाजन व अप्सरा ड्रेसेस के घर पर फायरिंग की घटना में गिरफ्तार फैजल को बैंक मोड़ थाना की पुलिस ने बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार फैजल ने गोली चलाने वाले अपराधियों के साथ मिलकर दोनों के घर की रैकी की थी।

फैजल प्रिंस के लिए करता था काम

फैजल पुराना बाजार में एक कपड़ा दुकान में काम करता था। उसी ने गोली चलाने वाले अपराधियों को अप्सरा ड्रेसेस का घर दिखाया था और वह उन लोगों के साथ भूली व वासेपुर में घूमा भी था। फैजल गुलजार बाग का रहने वाला है। वह प्रिंस के गुर्गों के रूप में काम करता था।

मालूम हो कि अप्सरा ड्रेसेस के घर पर फायरिंग की घटना में पुलिस ने आसिफ आलम, प्रिंस खान के फुफेरे साले मो. अदनान ईमाम उर्फ अंडा, मो. अजहरुद्दीन उर्फ इमरान और बंटी कुमार रवानी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है। इसी मामले में पुलिस ने फैजल को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि गोली चलाने वाले चारों अपराधियों के साथ मिलकर रैकी की थी।

रंगदारी के पैसे से प्रिंस करता है जमीन का धंधा

प्रिंस खान के लिए रंगदारी वसूलने का काम करने वाले वाहिद ने पुलिस रिमांड पर बैंकमोड़ पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है। वाहिद ने पुलिस को बताया है कि रंगदारी की रकम से प्रिंस जमीन का धंधा करता है। उसने हाल ही में कई जगहों पर संपत्ति खरीदी है। डब्लू चाइना भी प्रिंस के लिए जमीन का काम करता था। इकबाल व प्रिंस के लिए वासेपुर के दर्जनों युवक अब भी जमीन का काम करते हैं।

वाहिद वसूलता है प्रिंस के लिए पैसे

उसने पुलिस को बताया कि हाल ही में प्रिंस ने करोड़ों की संपत्ति अर्जित की है। वाहिद प्रिंस के खास गुर्गों में शामिल है। बैंकमोड़ पुलिस उसे पांच दिनों के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। वाहिद को पुलिस प्रिंस का कलेक्शन एजेंट मानती है। प्रिंस के लिए रंगदारी की रकम वही वसूलता था।

तकरीबन 15 दिन पूर्व बैंकमोड़ पुलिस ने जब प्रिंस के गैंग में शामिल महिला समेत दस लोगों को गिरफ्तार किया था, उस वक्त वाहिद वहां से फरार हो गया था।

लगातार पुलिस के दबाव में आकर वाहिद ने न्यायालय में सरेंडर किया था, जिसके बाद पुलिस उसे पांच दिनों के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू की है। पूछताछ के दौरान वाहिद ने पुलिस को काफी कुछ बताया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर