Move to Jagran APP

Jagran Breaking: लाला को इस बार तालिबानी अंदाज में प्रिंस खान ने दी धमकी, कहा- देखना फहीम का क्‍या अंजाम होता है...

व्‍यवसायियों को लगातार धमका रहे प्रिंस खान को धनबाद की पुलिस भले नहीं ढूंढ़ पा रही हो लेकिन वह लगातार अलग-अलग तरीकों से पुलिस को चुनौती दे रहा है। बीते दिनों शहर के दो दर्जन व्‍यवसायियों से रंगदारी मांगने के बाद एक बार फिर उसने लाला पर निशाना साधा है।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Updated: Sat, 16 Apr 2022 09:51 AM (IST)
Hero Image
मैसेज जिस नंबर से आया है, उसका कंट्री कोड +1 (यूएस) है।

संवाद सहयोगी, कतरास: व्‍यवसायियों को लगातार धमका रहे प्रिंस खान को धनबाद की पुलिस भले नहीं ढूंढ़ पा रही हो, लेकिन वह लगातार अलग-अलग तरीकों से पुलिस को चुनौती दे रहा है। बीते दिनों शहर के दो दर्जन व्‍यवसायियों से रंगदारी मांगने के बाद एक बार फिर उसने लाला पर निशाना साधा है।

कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव सह व्यवसायी इसराफिल उर्फ लाला को स्‍वघोषित छोटे सरकार यानी प्रिंस खान ने फिर एक बार जान से मारने की धमकी दी है। शनिवार की सुबह 7 बज‍कर 10 मिनट पर उसने तालिबानी अंदाज में इसराफिल के मोबाइल पर वाट्सएप के जरिए वीडियो मैसेज भेजा है। वीडियो में धमकी दे रहा शख्‍स काले कपड़े पहन कर मुंह ढंक कर बैठा है। अत्याधुनिक हथियार लिए व्‍यक्ति गाली देते हुए बोल रहा है कि क्या सोचता है कि बच जाएगा। हथियार दिखाते हुए कहा कि इसी से घर मे घुसकर मारेंगे। तुम्हारे लिए ही इसे मंगाए हैं। इसी से भूनेंगे। क्या सोचता है कि गार्ड लिया है तो बच जाएंगे। गार्ड समेत बस्ती में घुसकर उड़ाएंगे। तुम्हारी मौत का फरमान इसी में है। छलनी-छलनी कर देंगे। कोई भी हो धनबाद में, चाहे व्यवसायी, कोयला व्यवसायी, ठेकेदार हो, नगर निगम या कोलियरी हो, छोटे सरकार को मैनेज करना होगा। छोटे सरकार के सामने सिर झुकाना होगा। नहीं झुकाया तो छोटे सरकार नहीं, ये हथियार बोलेगा।

देखना फहीम का क्‍या होगा: इसी वीडियो के साथ मैसेज लिखा है, इसी के इंतजार में रुके थे रे लाला... अब तुमको मरने से दुनिया में कोई नहीं बचा पाएगा। तुम्‍हारा मरना तो तय है। तुम बहुत बड़ा गलती कर दिया रे लाला छोटे सरकार (प्रिंस खान) के बारे में बोलके। तुमसे पैसा नहीं लेंगे, तुमको हर हाल में मारेंगे।

इसी मैसेज के नीचे लिखा है- पैरोल बेल पे आ रहा है ना फहीम खान अपनी बेटी की शादी में, देखना उसका क्‍या अंजाम होता है। मैसेज जिस नंबर से आया है, उसका कंट्री कोड +1 (यूएस) है।

पहले वाट़सएप कॉल कर मांगी थी रंगदारी: इससे पहले भी प्रिंस खान के नाम से वाट्सएप काल के जरिए इसराफिल को धमकी मिल चुकी है। इसमें एक बार दो लाख रुपये और दूसरी बार 5 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई थी। जान से मारने की भी धमकी मिली थी। यहां तक कि इसराफिल के रिश्तेदार के घर पर बम भी फेंका गया था। अब तीसरी बार धमकी मिलने से इसराफिल और उसका पूरा परिवार दहशत में हैं। उन्होंने धमकी देने वाले के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। प्रशासन से अविलंब सुरक्षा मुहैया कराने की भी गुहार लगाई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें