Move to Jagran APP

धुआं देख रांची-पटना जनशताब्दी में मची चीख-पुकार, सांड़ से टकराई मालगाड़ी

धनबाद मंडल के पीआरओ पीके मिश्रा ने बताया कि इस घटना के कारण सुबह 9.12 से 9.21 तक ट्रेन को बंसकटवा में रोका गया। पहिए को दुरुस्त कर ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया।

By mritunjayEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 12:23 PM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 12:23 PM (IST)
धुआं देख रांची-पटना जनशताब्दी में मची चीख-पुकार, सांड़ से टकराई मालगाड़ी
धनबाद, जेएनएन। पटना से रांची जा रही जनशताब्दी एक्सप्रेस में उस समय चीख-पुकार मच गई जब उस पर सवार यात्रियों ने चिंगारी के साथ धुआं उठते देखा। गया से कोडरमा के बीच बंसकटवा के समीप यात्रियों के शोर मचाने पर ट्रेन को रोका गया। वहां कैरेज एंड वैगन विभाग की टीम पहुंची और प्रभावित हिस्से को दुरुस्त किया। रेलवे के अनुसार, धुआं निकलने की घटना ब्रेक बाइंडिंग के कारण हुई। 

धनबाद मंडल के पीआरओ पीके मिश्रा ने बताया कि इस घटना के कारण सुबह 9.12 से 9.21 तक ट्रेन को बंसकटवा में रोका गया। पहिए को दुरुस्त कर ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया। इससे अन्य ट्रेनों के परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ा है। 
मालगाड़ी के सांड़ से टकराने के कारण एक घंटा रेल परिचालन बाधितः महुदा-तालगड़िया रेल लाइन पर पदुगोड़ा के पास सोमवार सुबह मालगाड़़ी से एक सांड़ टकराया गया। माैके पर ही सांड़ की माैत हो गई। उसका शव मालगाड़ी के पहिए में फंस गया। नतीजतन, करीब एक घंटे तक रेल परिचालन बाधित रहा। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.