Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: ओवरटेक कर गाड़ी रुकवाया... फिर दाग दी गोली, धनबाद में मछली कारोबारी की हत्या से फैली सनसनी

धनबाद के टुंडी में बदमाशों ने मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बाइक पैसे सहित सारा सामान लेकर फरार हो गए। सुनसान इलाका होने के चलते कई घंटे तक शव वहां पड़ा रहा। ऐसे में जब किसी ने पुलिस को सुचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच में जुटी है।

By Dinesh Kumar Mahatha Edited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 01 Jan 2024 02:28 PM (IST)
Hero Image
Jharkhand Crime: ओवरटेक कर गाड़ी रुकवाया... फिर दाग दी गोली, धनबाद में मछली कारोबारी की हत्या से फैली सनसनी

संवाद सूत्र, टुंडी। धनबाद के टुंडी थाना क्षेत्र स्थित कारीटांड़ मैदान के पास झिनाकी हटिया से मछली बेचकर घर लौट रहे 53 वर्षीय विजय मंडल की रविवार रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने उसके पास से कुछ रुपये, बाइक और मोबाइल आदि भी लूट लिए। इसके बाद सभी फरार हो गए। घटना के बाद कुछ देर तक शव घटनास्थल पर ही पड़ा रहा।

ऐसे में बाद में किसी तरह पुलिस को सूचना मिली, जिसके बाद शव को एसएनएमएमसीएच भेजा गया। विजय मंडल टुंडी के बाजारों में मछली बेचने का काम करता था। रविवार को वह झिनाकी हटिया में मछली बेचने गया था। वहां से वह शाम लगभग सात बजे अरवाटांड़ चरक रोड होते हुए अपने घर चरकखुर्द लौट रहा था।

क्या है पूरा मामला

ग्रामीणों के अनुसार, एक बाइक पर सवार तीन लोग उसका पीछा कर रहे थे। कारीटांड मैदान के पास उन्होंने विजय को ओवरटेक कर रोका और गोली मार दी। गोली उसकी गर्दन में लगी। बताया जा रहा है कि घटनास्थल के पास का इलाका सुनसान है। इस कारण अपराधी वारदात को अंजाम देकर भाग निकले।

साथ ही अपराधी मृतक की बाइक और मोबाइल भी लेकर गए हैं। कुछ दूरी पर गांव के लोगों ने गोली की आवाज सुनी थी। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो विजय मृत पड़ा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस घटना की लूट के साथ दुश्मनी के एंगल पर भी जांच कर रही है। घटना की पुष्टि टुंडी इंस्पेक्टर सह थानेदार अनिल कुजूर ने की है। उनका कहना है कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। हर-पहलू पर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: गांडेय विधानसभा से JMM विधायक ने दिया इस्तीफा, अब CM हेमंत सोरेन की पत्नी लड़ सकती हैं यहां से चुनाव!

ये भी पढ़ें: Jamshedpur Road Accident: नए साल के पहले दिन खून से रंगी झारखंड की सड़क, भीषण सड़क हादसे में 6 की दर्दनाक मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर