Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बढ़े नाखून के चलते टीचर ने छात्रा को जमकर पीटा, पुलिस के पास पहुंच लड़की ने कहा- नशेड़ी हैं हमारे गुरुजी; जानें फिर क्‍या हुआ

धनबाद में धनसार के पतराकुल्ही राज्यकीय मध्य विधालय में सोमवार को एक शिक्षक ने 14 वर्षीय छात्रा की पिटाई कर दी। पिटाई नाखून जांच के दौरान हुई। शिक्षक ने जब देखा कि छात्रा के नाखून बढ़े हुए हैं तो उन्‍होंने उसे पीटा। छात्रा घर जाकर इसकी शिकायत की तो परिजन थाने पहुंचे। इसके बाद आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया गया।

By Sumit Raj Arora Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 09 Jan 2024 10:13 AM (IST)
Hero Image
शिक्षक ने नाखून जांच के दौरान छात्रा को पीटा, हंगामा।

संवाद सहयोगी, धनसार (धनबाद)। पतराकुल्ही राज्यकीय मध्य विधालय में सोमवार को शिक्षक सह प्रभारी प्राधानाचार्य जनार्दन प्रसाद ने 14 वर्षीय आठवीं कक्षा की छात्रा की पिटाई कर दी क्योंकि उसके नाखून बढ़े थे। नाराज छात्रा ने घर जाकर स्वजन से कहा कि शिक्षक ने नशे में उसे पीटा।

लड़की के स्‍वजनों ने स्‍कूल पहुंचकर किया हंगामा

इसके बाद स्वजन समेत एक दर्जन से अधिक महिलाएं स्कूल पहुंच गईं। वहां आधे घंटे तक हंगामा किया। फिर सभी महिलाएं छात्रा को लेकर धनसार थाना पहुंचीं। वहां छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ शिकायत की।

नाखून नहीं बढ़े थे फिर भी टीचर ने पीटा: छात्रा

छात्रा का आरोप है कि स्कूल में छुट्टी होने के बाद शिक्षक सबके नाखून चेक करने लगे। मेरे नाखून बढ़े नहीं थे, मगर उन्होंने मेरी पिटाई कर दी। वह नशे में भी थे। यह भी आरोप लगाया कि शिक्षक अक्सर स्कूल में शराब पीकर आते हैं। भद्दी-भद्दी बातें करते हैं।

धनसार थाने की पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया है। इधर शिक्षक का कहना है कि छात्रा के नाखून बढ़े हुए थे, इसलिए उसको पीटा था। नाखून की जांच इसलिए करते हैं, ताकि बच्चों को कभी संक्रमण न हो। उन्होंने कहा कि भद्दी बातें बोलने का आरोप निराधार है।

शिक्षक के खिलाफ छात्रा ने शराब पीकर मारपीट करने की शिकायत की है। शिक्षक की मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि होने पर कारवाई करेंगे-  राजदेव सिंह, प्रभारी, धनसार थाना।

यह भी पढ़ें: कुहासे ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार, 23 ट्रेनें चल रही हैं लेट; 12-12 घंटे देर से चल रही गाड़ियों की लिस्‍ट में ये हैं शामिल

यह भी पढ़ें: नए साल पर हेमंत सोरेन की सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, नियोजन पदाधिकारियों की बढ़ाई सैलरी; होगा बकाया भुगतान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर