Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: ट्रक के धक्के से किशोर की मौत... आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, सौ से अधिक वाहनों के साथ तोड़फोड़

Dhanbad News एक ट्रक ने राज प्लस टू इंटर स्कूल के छात्र 15 वर्षीय अर्णव कुमार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने उक्त मार्ग पर हाइवा परिचालन बंद करने की मांग को लेकर सिंह नगर में जमकर बवाल किया। उन्होंने सड़क पर शव रखकर उसे जाम कर दिया।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 11 Feb 2024 11:17 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, धनसार(धनबाद)। Jharkhand Crime News झरिया-केंदुआ मुख्य मार्ग पर सिंह नगर में शनिवार सुबह एक ट्रक ने राज प्लस टू इंटर स्कूल के छात्र 15 वर्षीय अर्णव कुमार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अर्णव अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने उक्त मार्ग पर हाइवा परिचालन बंद करने की मांग को लेकर सिंह नगर में जमकर बवाल किया। उन्होंने सड़क पर शव रखकर उसे जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने सिंह नगर मार्ग पर खड़े एक सौ से अधिक हाइवा व ट्रकों में तोड़फोड़ भी किया।

चालक, खलासी व मुंशी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

उनके चालक, खलासी व मुंशी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। सूचना पाकर झरिया थाने के टाइगर जवान व अधिकारी मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के साथ भी हाथापाई की। मोबाइल व कैमरे से फोटो ले रहे लोगों को भी वे नहीं बख्श रहे थे।

अर्णव की छोटी बहन आरोही कतरास मोड़ स्थित आइएसएल स्कूल में तीसरे वर्ग में पढ़ती है। रोज की तरह शनिवार को अर्णव अपनी बहन को स्कूल छोड़कर अपने घर भूली क्वार्टर जा रहा था। इसी दौरान ट्रक ने अर्णव को अपनी चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़ें-

JSSC Question Paper Leak Case: प्रश्नपत्र लीक के मामले में नया अपडेट, पलामू में छापेमारी; SIT ने दो और शातिरों को दबोचा

Hemant Soren: जमीन घोटाले में आया नया मोड़, राजस्व अधिकारी को प्लॉट पर ले गई ED टीम; 'बॉस' के बारे में उगल दिया सारा राज