Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चोरों ने कुरकुरे की फैक्ट्री को बनाया अपना निशाना, 20 लाखों की संपत्ति पर किया हाथ साफ; पुलिस कर रही है छापामारी

बलियापुर के परघा स्थित रानी रोड के पास कुरकुरे की एक फैक्‍ट्री का ताला तोड़कर चोर मंगलवार रात घुस और लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ किया। चोर अपने साथ 20 बोरी कुरकुरे भी ले गए। चोर फैक्‍ट्री में किसी गाड़ी से आए थे क्‍योंकि परिसर में टायर के निशान मिले हैं। पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Wed, 22 Nov 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
कुरकुरे फैक्ट्री का ताला तोड़कर चोरों ने की चोरी।

संसू, बलियापुर। परघा स्थित रानी रोड के पास संचालित एनके ट्रेडिंग कुरकुरे फैक्ट्री का ताला तोड़कर चोर चार लाख की संपत्ति चोरी कर फरार हो गए। घटना मंगलवार की देर रात की बताई जा रही है। फैक्ट्री संचालक नवीन चंद्र मंडल ने बताया कि वह अपने फैक्ट्री से मंगलवार की रात लगभग 11 बजे घर चला गया था।

20 बोरी कुरकुरे ले फरार हुए चोर

बुधवार की सुबह लगभग 11 बजे जब फैक्ट्री पहुंचा तो देखा कि मुख्य गेट व पीछे का गेट का ताला टूटा है। फैक्ट्री के अंदर जाकर देखा तो फैक्ट्री में रखा 15 केवीए का जनरेटर समेत 15 एचपी का एक मोटर, तीन एचपी का एक मोटर, दो एचपी के पांच मोटर चोर लेकर फरार हो गए। इसके अलावा एक कंप्रेसर, एक ड्रायर, 20 टीन रिफाइन तेल, 20 बोरी कुरकुरे समेत अन्य सामान चोरों ने चोरी कर लिया।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी जारी

फैक्ट्री संचालक ने बताया कि चोरों ने उनकी फैक्ट्री के सामान को चोरी करने के लिए वाहन का प्रयोग किया है। फैक्ट्री में वाहन के चक्के के निशान है।

संचालक ने घटना की लिखित शिकायत बलियापुर थाना से करते हुए पुलिस से की है। वही चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए छापामारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: खत्म होगी दो बच्चियों को लाभ की बाध्यता, परिवार की हर बच्‍ची का मिलेगा सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना

यह भी पढ़ें: कोरोना से ठीक होने वालों को हार्ट अटैक का खतरा ज्यादा, ICMR ने पूरे देश में किया सर्वे; सामने आए बेहद चौंकानेवाले नतीजे