Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhanbad Weather: धनबाद में बारिश और गैस रिसाव से विजिबिलिटी हुई कम, सड़क पर देखना हुआ मुश्किल

Dhanbad Weather बारिश की वजह से धनबाद के लोगों का जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सबसे ज्यादा दिक्कतें कोलियरी इलाकों में है। यहां धुंध छाया हुआ है जिसके चलते 50 मीटर की दूरी पर भी देख पाना मुश्किल हो रहा है। गोधर काली मंदिर से मोड़ तक सड़क पर धुंध जमी हुई है जिससे गाड़ियों को लाइट ऑन आना जाना करना पड़ रहा है।

By balwant kumar Edited By: Shashank Shekhar Updated: Fri, 02 Aug 2024 01:56 PM (IST)
Hero Image
बारिश के कारण बीसीसीएल की खदानों से गैस रिसाव। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, धनबाद। Dhanbad Weather लगातार हो रही बारिश ने धनबाद जिले का जन जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। बारिश के कारण सबसे अधिक दिक्कतें कोलियरी इलाकों में है। यहां की बस्तियों में धुंध छाया हुआ है और सड़कें पूरी तरह से धुंधली हो गई हैं।

सामने 50 मीटर की दूरी पर भी कुछ दिखाई नहीं दे रहा है। यह हाल खास कर बीसीसीएल के उन कोलियरी इलाकों का है, जहां अग्नि परियोजनाएं हैं।

गोधर काली मंदिर से मोड़ तक सड़क पर छाया धुंध

बैंक मोड़ से केंदुआ जाने वाली धनबाद-बोकारो मुख्य सड़क पर गोधर काली मंदिर से लेकर मोड़ तक सड़क पर धुंध जमी हुई है। नतीजतन यहां गाड़ियों को अपनी हेडलाइन ऑन कर पार होना पड़ रहा है।

इस सड़क के महज 100 मीटर की दूरी पर ही बीसीसीएल की एक खुली खदान है, जो अग्नि प्रभावित है। बारिश के कारण यहां से काफी धुआं निकल रहा है, जो सड़क पर आकर जमा हो गया। इतना ही नहीं इस गैस रिसाव से निकल रही दुर्गंध भी बर्दास्त के बाहर है।

ये भी पढ़ें- 

Jharkhand Heavy Rain Alert: झारखंड में छाया मानसून, 6 अगस्त तक जमकर बरसेंगे बादल; कई जिलों में अलर्ट

Jharkhand Monsoon: राजधानी समेत प्रदेशभर में फिर सक्रिय हुआ मानसून, झमाझम बारि‍श से खिलेगा किसानों का चेहरा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर