Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वासेपुर का कसाई! युवक ने गाय का काटा पैर, CCTV में कैद हुई करतूत; लोगों ने किया पुलिस के हवाले

धनबाद के वासेपुर इलाके में एक युवक ने राजकुमार नामक व्यक्ति की गाय का पैर काट दिया। घटना को अंजाम देने वाले युवक की पहचान राजा कुरैशी के रूप में हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि राजा का राजकुमार से कोई पुराना विवाद है। इससे पहले भी वह इसी तरह की घटना को अंजाम दे चुका है।

By Balwant Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 17 Sep 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
धनबाद जिले के वासेपुर में युवक ने बेजुबान के साथ की हैवानितयत। (सीसीटीवी इमेज)

जागरण संवाददाता, धनबाद। धनबाद जिले के वासेपुर इलाके में नया बाजार कबाड़ी पट्टी में एक युवक ने राजकुमार नामक व्यक्ति की गाय पैर काट दिया। मंगलवार सुबह जब इस बात की जानकारी राजकुमार और आसपास के लोगों को हुई तो हंगामा शुरू हो गया।

युवक की करतूत एक सीसीटीवी में कैद जो गई। इसी के आधार पर युवक की पहचान नया बाजार निवासी राजा कुरैशी के रूप में हुई। गुस्साए लोगों ने उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

राजा कुरैशी ने बेजुबान के साथ क्यों की ऐसी हैवानियत

घटना के संबंध में बताया जाता है कि राजा कुरैशी की राजकुमार से कोई पुराना विवाद है। इसी को लेकर सोमवार की रात करीब 12:48 बजे वह चाकू लेकर राजकुमार के घर के सामने पहुंचा।

गाय राजकुमार के घर के सामने बंधी हुई थी। राजा ने गाय के पैर पर धारदार हथियार से वार किया और फरार हो गया। राजा अपने सिर को गमछा से ढंक कर घटना को अंजाम दिया।

सुबह जब राजकुमार जगे तो उन्होंने अपनी गाय के पैर से खून निकलते देखा। यह देख आसपास के लोग जुटे। पशु चिकित्सक को बुलाया गया।

सीसीटीवी से खुली सारी करतूत

दूसरी ओर जब सीसीटीवी की जांच की गई तो सारी करतूत दिख गई। मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई। बैंकमोड़ थाना पुलिस नया बाजार के कबाड़ी पट्टी पहुंची और राजा को गिरफ्तार कर लिया।

पहले भी ऐसी घटना को दे चुका अंजाम

आसपास के लोगों ने बताया कि सात माह पूर्व भी राजा कुरैशी ने इसी तरह से दूध का काम करने वाले शहबाज कुरैशी की गाय को चाकू मार दिया था। इतना ही नहीं आवारा पशुओं को भी कई बार राजा घायल कर चुका है।

यह भी पढ़ें: Dhanbad News: टुंडी में बारिश से एक दर्जन घर ध्वस्त, चार घायल; 150 गांव अंधेरे में डूबे

Jharkhand ED News: झारखंड में बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठ की जांच करेगी ईडी, दर्ज किया केस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर