Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झारखंड में दसवीं की छात्रा से हैवानियत, जंगल में गैंगरेप के बाद निर्वस्त्र सड़क पर छोड़ा; 11 के खिलाफ FIR

दुमका से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां दसवीं की छात्रा का गैंगरेप कर निर्वस्त्र कर सड़क किनारे छोड़ा। 40 दिन बाद शनिवार शाम थाना में केस दर्ज कराया गया है। तीन नामजद के अलावा आठ आदिवासी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस घटना की जानकारी पीड़िता घरवालों के साथ थाना पहुंची थी। इस दौरान थाना प्रभारी को जानकारी दी। ​

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 04 Nov 2023 08:20 PM (IST)
Hero Image
झारखंड में दसवीं की छात्रा से हैवानियत, जंगल में गैंगरेप के बाद निर्वस्त्र सड़क पर छोड़ा

जागरण संवाददाता, दुमका। दुमका में सीएसपी केंद्र से पैसा निकालने गई एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना से सनसनी फैल गई। घटना 25 सितंबर की है।

घटना के 40 दिन के बाद किशोरी ने शनिवार शाम थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने तीन नामजद के अलावा आठ आदिवासी युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। शनिवार को पीड़िता घरवालों के साथ थाना पहुंची तो थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी।

पैसे निकालने गई थी पीड़िता 

पीड़िता के अनुसार, 25 सितंबर को सीएसपी केंद्र से छात्रवृत्ति का पैसे निकालने दुमका आई थी। घर लौटते समय रेलवे स्टेशन-मुखराली रोड पर दो बाइक सवार युवकों ने जबरन बाइक पर बैठा लिया और एक घर में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

उसके बाद फोन कर दो और साथी को बुलाया। इसके बाद सभी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद पहाड़ के पास जंगल में लेकर चले गए। वहां पर भी फोन कर चार साथियों को बुला लिया। सभी ने उसके साथ गलत काम किया।

गैंगरेप के बाद निर्वस्त्र सड़क पर छोड़ा- छात्रा

छात्रा के मुताबिक, देर शाम हालत गंभीर होने पर निर्वस्त्र कर बाइक से सड़क किनारे छोड़ भाग गए। दूसरे दिन होश आने के बाद किसी तरह घर पहुंची। डर की वजह से घरवालों को कुछ नहीं बताया। काफी पूछने पर शनिवार को आपबीती सुनाई।

बताया कि वह एक विद्यालय में कक्षा दस की छात्रा है। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के बाद न्यायालय में बयान दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

तीन नामजद के अलावा आठ अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। घटना 25 सितंबर की है। ज्यादातर आरोपित चांदडीह के रहने वाले हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।- विजय कुमार, पुलिस उपाधीक्षक, दुमका

यह भी पढ़ें: अब साथ में जेल की रोटी खाएंगे शाहरुख-सलमान, एक भाई ने लड़की को जलाकर मारा और दूसरे ने उसकी बहन का किया जीना दुश्‍वार

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime News: घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया ASI, ऑटो छोड़ने के बदले मांगे थे रुपये; ACB ने दबोचा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर