Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: दुमका में ट्रक का कहर! मोटरसाइकिल सवार समेत तीन को कुचला, लोगों में आक्रोश; हाइवे किया जाम

सोमवार को झारखंड के दुमका जिले के हंसडीहा में एक अनियंत्रित ट्रेलर ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी और इसके साथ ही सड़क किनारे ट्रक की मरम्मत कर रहे दो मोटर मैकेनिक को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों मैकेनिक समेत बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगों में आक्रोश देखने को मिला।

By Anoop Kumar Srivastava Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 04 Mar 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
दुमका में ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार समेत तीन को रौंदा (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, हंसडीहा ( दुमका )। Accident In Dumka: झारखंड के दुमका जिले के हंसडीहा में सोमवार एक अनियंत्रित ट्रेलर ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार सड़क किनारे ट्रक की मरम्मत कर रहे दो मोटर मैकेनिक को कुचल दिया।

इस हादसे में दोनों मैकेनिक व बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल के पीछे बैठा एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में मैकेनिक मुजाहिद अंसारी व गुलाम अंसारी हंसडीहा बाजार के रहने वाले थे, जबकि प्रभु मंडल सरैयाहाट थाना क्षेत्र के हड़ोखा गांव का रहने वाला था।

मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को पहुंचाया अस्पताल

घायल व्यक्ति जरमुंडी प्रखंड के तालझारी थाना क्षेत्र निवासी रमेश मंडल बताया गया है। घटना के बाद ट्रेलर भी खेत मे जा गिरी। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने घायल युवक को सरैयाहाट सामुदायिक अस्पताल ले गए , जहां चिकित्सकों ने उसे देवघर रेफर कर दिया।

मामला हंसडीहा थाना क्षेत्र के हंसडीहा-भागलपुर हाईवे में कसवा मोड़ का है। हाइवे किनारे हंसडीहा निवासी मुजाहिद व गुलाम गुमटी लगाकर गाड़ी मरम्मती का काम करते थे। सोमवार दोपहर खराब ट्रक की मरम्मत दोनों कर ही रहे थे कि यह हादसा हो गया।

लोगों ने हंसडीहा होकर गुजरने वाली नेशनल हाईवे को किया जाम

घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने हंगामा करते हुए हंसडीहा होकर गुजरने वाली सभी नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाकर मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दुमका भेज दिया। करीब दो घंटे बाद सरैयाहाट प्रखंड के अंचल पदाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी ने स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह से शांत कराया और जाम को खुलवाया।

ये भी पढे़ं- 

होली में बिहार जाने वाले यात्रियों को बड़ी राहत, रेलवे ने बक्‍सर तक इस ट्रेन को चलाने का कर दिया एलान; पढ़ें पूरी जानकारी

सड़क हादसे की बड़ी खबर: चाय की गुमटी में घुस गया ट्रक, चुस्‍की लगा रहे चार लोगों की दर्दनाक मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें