Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उठाया बैग और ओडिशा चल दिए भाजपा नेता, 35 पूर्व पार्षद सहित 45 की टोली साथ में; रघुवर दास के शपथ समारोह में होंगे शामिल

Raghubar Das Oath Ceremony रघुवर दास ओडिशा राज्य के राज्यपाल के रूप में 31 अक्टूबर को शपथ लेंगे। इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल 35 पूर्व पार्षद के साथ 45 लोगों को टोली लेकर भुवनेश्वर रवाना हो गए हैं जिसके बाद से धनबाद में राजनीतिक हल चल बढ़ गई है।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 30 Oct 2023 09:50 AM (IST)
Hero Image
35 पूर्व पार्षद सहित 45 की टोली के साथ चंद्रशेखर ओडिशा रवाना, रघुवर दास के शपथ समारोह में होंगे शामिल

आशीष अंबष्ठ, धनबाद। Raghubar Das Shapath: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास भुवनेश्वर में ओडिशा राज्य के राज्यपाल के रूप में 31 अक्टूबर को शपथ लेंगे। धनबाद में राजनीतिक हल चल बढ़ गई है।

हल चल बढ़े भी क्यों नहीं? पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल 35 पूर्व पार्षद के साथ 45 लोगों को टोली लेकर शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए भुवनेश्वर रविवार को रवाना हो गए हैं। चार दिन तक भुवनेश्वर से लेकर पूरी तक भ्रमण सभी को कराया जाएगा।

पूर्व पार्षद के साथ चंद्रशेखर अग्रवाल चल दिए

किसी को भनक तक नहीं लगी ओर पूर्व पार्षद के साथ चंद्रशेखर अग्रवाल चल दिए। अगले साल लोकसभा व विधान सभा चुनाव है,। ऐसे में, झारखंड की राजनीति में मजबूत पकड़ रखने वाले रघुवर दास के वे काफी करीबी भी है।

धनबाद नगर निगम का पद महिला के लिए होने के बाद अब इनकी नजर विधानसभा व लोकसभा पर है। धनबाद नगर निगम का क्षेत्र भी काफी बड़ा है।

धनबाद, सिंदरी, झरिया, बाघमारा विधान का कुछ भाग लोकसभा क्षेत्र में आता है, जबकि धनबाद विधानसभा का इलाका इन 35 पार्षद के कार्य क्षेत्र में पड़ता है। अगर इनका सहयोग इसी तरह मिलता रहा, तो नैया पार करने में परेशानी नहीं होगी।

दलगत भावना से उठ कर पूर्व पार्षद हो रहे शामिल

पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जो भी सदस्य जा रहे हैं। वे सभी विभिन्न राजनीतिक दल के समर्थक है। वामदल, कांग्रेस, जेएमएम, भाजपा समर्थक के लोग शामिल हैं।

ये भी पढ़ें -

Jharkhand Weather: बढ़ी ठंड... 15 डिगी सेल्सियस से नीचे लुढ़का तापमान, अलर्ट जारी; हो सकती हैं ये बीमारियां

लूट का था इरादा तो बाइक व बैग सुरक्षित कैसे? मीनापुर में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की हत्या की कोशिश, कमर में फंसी गोली

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर